For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    होटल नहीं बल्कि गौरी खान के हांथो से बनी इस डिश के है दीवानें शाहरुख खान, खुल गया राज

    |

    बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इस समय फिल्म जीरो को लेकर काफी ज्यादा बिजी है और प्रमोशन कर रहें है। शाहरुख खान ने हाल ही में एक बात खुलासा किया जो काफी ज्यादा चौकाने वाला था। शाहरुख खान को होटल का खाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है बल्कि उनका पेट को गौरी खान के बनाए खाने से भरता है। जी हैं गौरी खान के हाथों से बने खाने के शाहरुख खान दीवाने है और खासकर उनको उनकी हाथ की बनी आइसक्रीम काफी ज्यादा पसंद है।

    बॉलीवुड में आमिर खान के बेटे का धमाकेदार डेब्यू, इस शर्त पर आमिर खान देंगे साथबॉलीवुड में आमिर खान के बेटे का धमाकेदार डेब्यू, इस शर्त पर आमिर खान देंगे साथ

    जैसा की उनके फैंस जानते है कि शाहरुख खान को मिठाई से सख्त एलर्जी है वो बिल्कुल भी मीठा खाना पसंद नहीं करते हैं लेकिन गौरी खान के हाथों की बनी चीजें खा लेते है। बता दें कि किंग खान बीवी के हाथों के बने डाइजेस्टिव बिस्किट्स खाना पसंद करते है और इसके अलावा वो अपनी मां के हाथों कि हैदराबादी मटन बिरयानी के शौकीन है।

    शाहरुख खान काफी ज्यादा खुश है और इसका कारण है उनकी आने वाली शानदार फिल्म जीरो जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें है। फिल्म में उनके साथ साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले है।

    ये तिकड़ी इसके पहले फिल्म जब तक है जान में नजर आई थी और काफी बड़ी हिट साबित हुई थी। बता दें कि जीरो को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है और फिल्म में शाहरुख ने एक बौने व्यक्ति का रोल किया है।

    English summary
    Shahrukh khan don't like to have food at the hotels but he like to have Gauri khan's made food, he likes ice creams and biscuits.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X