For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान, जोया अख्तर और जेफ बेजोस ने साझा किया मंच- धड़ल्ले से वायरल हुआ वीडियो

    |

    अमेज़न के सीईओ और प्रेजिडेंट जेफ बेजोस का स्वागत करने के लिए मुम्बई में अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा आयोजित जश्न की शाम में बॉलीवुड के तमाम सितारें एक साथ नज़र आये। इस दौरान एक विशेष पैनल की भी मेजबानी की गई जहां शाहरुख खान और जोया अख्तर ने जेफ बेजोस के साथ बातचीत की और यह निश्चित रूप से कभी न भूलने वाली शाम में से एक थी! अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया ने "फायरसाइड चैट विद जेफ बेजोस" नामक एक विशेष वीडियो साझा किया है जिसे आप चाहकर भी अनदेखा नहीं कर सकते है!

    इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'हरामी द बास्टर्ड'- जल्द होगा बड़ा धमाका!इमरान हाशमी की अगली फिल्म 'हरामी द बास्टर्ड'- जल्द होगा बड़ा धमाका!

    शाहरुख खान और जोया अख्तर के साथ 30 मिनट की बातचीत में, बेजोस ने कहा कि वह चाहते हैं कि अमेज़ॅन स्टूडियो पूरी दुनिया में स्थापित किये जाए और उसे सबसे टैलेंट-फ्रेंडली के रूप में जाने जाएं। अपने मज़ाकिया स्वभाव के लिए प्रसिद्ध शाहरुख खान ने इस शाम में अपनी एक हल्की-फुल्की चिट चैट से इसे अधिक मनोरंजक बना दिया था।

    बेजोस के जीवन से ले कर महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात करने और उद्यमिता पर विचार साझा करते हुए, यह सितारों से सजी शाम थी जहाँ तीनों के बीच आनंदमय बातचीत देखने मिली।

    जब शाहरुख ने बेजोस से पूछा कि वह बचपन में क्या बनने की इच्छा रखते थे तो बेजोस ने कहा कि वह एक आर्कियोलॉजिस्ट बनना चाहते थे। वही, जोया अख्तर ने भी पूछा कि वह सबसे अधिक क्या चाहते है, इस पर उनका जवाब वास्तव में सबसे उपयुक्त था- "स्पष्ट रूप से समय"।

    बेजोस आगे कहते है, "मुझे घूमना पसंद है, मेरी जिज्ञासा को पूरा करना पसंद है। लेकिन घूमना में बेहद समय चला जाता है।" यह इवेंट जेफ बेजोस का पहला मुंबई दौरा था और साथ ही, भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो के तीन साल पूरे कर लिए है। बहुत समृद्ध यात्रा के साथ, अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया विभिन्न शैली से लैस कंटेंट के साथ ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर छाया हुआ है।

    English summary
    Shahrukh khan's video with Zoya akhtar and Zeff bezos gone viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X