For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    VERDICT: शाहरूख खान की फिल्म ज़ीरो देखकर फैन्स ने किए ट्वीट - पढ़कर दिल टूट जाएगा

    |

    शाहरूख खान की फिल्म ज़ीरो के लिए शाम होते होते तक माहौल पूरी तरह बदल चुकी है। फैन्स ने फिल्म के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं बताई हैं। उनकी मानें तो ना फिल्म में कहानी है और ना ही कोई लॉजिक। शुरूआती शो देखने के बाद फैन्स ने फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की। सबने एक लाइन से माना कि फिल्म देखना एक अच्छा फैसला नहीं था।

    वहीं कुछ फैन्स ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर साफ साफ अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है। फिल्म को लेकर एक फैन ने ये तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि इस साल की तीन सबसे बेकार फिल्मों के लिए तीन स्टार टक्कर लेंगे - आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान, सलमान खान की रेस 3 और शाहरूख खान की ज़ीरो।

    गौरतलब है कि दो दिन पहले से ही फिल्म को लेकर काफी निगेटिव कैंपेन चल रहा था। पूरे ट्विटर पर फिल्म को लेकर काफी निगेटिव ट्वीट भरे पड़े थे। हर कहीं फिल्म की बुराई लिखी थी और फिल्म को 2 स्टार दिया गया था। लेकिन कुछ फैन्स ने इस बात का ज़िक्र करते हुए कहा कि पहले ही ज़्यादा अच्छा था।

    फिल्म के बेकार होने का ज़िक्र करते हुए दर्शकों ने माना कि ज़ीरो के नकली रिव्यू, ज़ीरो के असली रिव्यू से बेहतर थे। नकली रिव्यू ने कम से कम फिल्म को बेकार होने के बावजूद 2 स्टार दिए थे। वहीं असली रिव्यू ने फिल्म को वाहियात कहा और 1 स्टार दिए। कुछ फैन्स ने तो इसे 1 स्टार के काबिल भी नहीं समझा।

    जानिए फिल्म को लेकर फैन्स ने क्या क्या कड़वी बातें लिखीं -

    वाहियात फिल्म

    वाहियात फिल्म

    @adarsha399960287: वाहियात फिल्म। मतलब कुछ भी। खराब कहानी। बेकार स्क्रीनप्ले। क्या हम बेवकूफ हैं जो ये फिल्म देख रहे हैं? ज़ीरो फ्लॉप फिल्म।

    महाफ्लॉप

    महाफ्लॉप

    अनुपमा चोपड़ा की वेबसाइट फिल्म कंपैनियन के क्रिटिक राहुल देसाई ने फिल्म को 1 स्टार दिया। और इसी के साथ हर कोई फिल्म के बारे में खुलकर एक ही शब्द बोलने लगा - महाफ्लॉप।

    एवरेज फिल्म

    एवरेज फिल्म

    फिल्म के लिए मेरे पास बस एक ही शब्द है - महाफ्लॉप। शाहरूख ने जनता को इंप्रेस करने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह फेल हुए। ये फिल्म जब हैरी मेट सेजल के सेकंड हाफ जैसी लगती है। अनुष्का और कैटरीना फिल्म में बिल्कुल एवरेज लग रही हैं। फिल्म का बेस्ट पार्ट है सलमान खान का कैमियो। पैसे बचाईए और ज़ीरो मत देखिए।

    आधी फिल्म बेकार

    आधी फिल्म बेकार

    ज़ीरो फिल्म की रिपोर्ट - पहला हाफ अच्छा है। प्यारा है। दूसरे हाफ में आनंद साहब ने पता नहीं क्या करने की कोशिश की है।

    अरे रे

    अरे रे

    शाहरूख खान के फैन्स फिल्म देखकर बस एक ही बात कह पाएंगे - एक और फिल्म सेमी हिट हो गई।

    बड़ा खराब लगा

    बड़ा खराब लगा

    शाहरूख खान के इस फैन ने सच्चाई स्वीकार करते हुए लिखा कि ज़ीरो के बेकार रिव्यू देखकर मुझे शाहरूख खान के लिए बहुत खराब लग रहा है।

    काश...

    काश...

    अगर मेरे हाथ में होता तो मैं ज़ीरो को -1 स्टार देता। ये फिल्म और इसकी कहानी इतीन बोरिंग है।

    निराशाजनक

    निराशाजनक

    ज़ीरो के बारे में केवल दो ही बातें अच्छी हैं - पहला फिल्म का म्यूज़िक और दूसरा श्रीदेवी का कैमियो। पहला हाफ तो फिर भी ठीक है लेकिन दूसरा हाफ बहुत निराशाजनक है। केवल आधा स्टार।

    सबका हाल

    सबका हाल

    एक फैन ने सारी वेबसाइट्स की रेटिंग ही साथ लिखकर रख दी - फिल्म कंपैनियन - 1 स्टार, इंडियन एक्सप्रेस - 1 स्टार, देसीमार्टिनी - 1 स्टार, टाइम्स नॉऊ - 2 स्टार, टाइम्स ऑफ इंडिया - 3 स्टार, इंडिया टीवी- 2.5 स्टार

    प्लीज़ शाहरूख प्लीज़

    प्लीज़ शाहरूख प्लीज़

    ज़ीरो एक फिल्म नहीं शर्मिंदगी है। इसे देखने की ज़हमत भी नहीं उठाईए। कोई कंटेंट ही नहीं है। शाहरूख प्लीज़ अच्छी फिल्में बनाओ और इस तरह की वाहियात फिल्मों से दूर रहिए।

    English summary
    Shahrukh Khan's Zero has released and fans are not liking the film. Fans haveexpressed their displeasure on twitter regarding the illogical film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X