For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ीरो एडवांस बुकिंग रिपोर्ट - 2400 रूपये तक बिक रहे हैं शाहरूख की फिल्म के टिकट, फटाफट कराइए बुकिंग

    |

    शाहरूख खान स्टारर ज़ीरो अपनी रिलीज़ के लिए तैयार है और फिल्म की एडवांस बुकिंग तेज़ी से शुरू हो चुकी है। लेकिन बुकिंग में तेज़ी फिलहाल नज़र नहीं आ रही है। वहीं अगर फिल्म के टिकट के दाम की बात करें तो फिल्म के नॉर्मल टिकट जहां 350 रूपये से लेकर 600 रूपये तक बिक रहे हैं वहीं फिल्म का सबसे महंगा टिकट 2400 रूपये का है।

    आनंद एल राय की ये शाहरूख खान स्टारर फिल्म रोमांस ड्रामा है और फिल्म को लेकर दर्शकों को काफी ज़्यादा उम्मीदें हैं। जहां शाहरूख खान फैन्स, इस फिल्म से किंग खान की वापसी की उम्मीद लगाए हुए हैं वहीं आनंद एल राय फैन्स साल के खत्म होते होते तगड़े इंटरटेनमेंट के डोज़ का इंतज़ार कर रहे हैं।

    अगर धीमी एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो फिल्म नॉन हॉलीडे रिलीज़ है और फिल्म की एडवांस बुकिंग ना होने का ये मुख्य कारण हो सकता है। जहां, लोगों की सालाना छुट्टियां शुरू होने वाली हैं वहीं, फिल्म के लिए एक और छुट्टी ज़्यादातर लोग नहीं लेना चाहेंगे। हालांकि इसका असर ज़ीरो की ओपनिंग पर भी साफ दिखेगा।

    जानिए ,2018 की सबसे बड़ी ऑक्यूपेंसी वाली फिल्में -

    #1 - बागी 2

    #1 - बागी 2

    बागी 2, 3500 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 57.5 प्रतिशत थी। टाईगर श्रॉफ - दिशा पटानी की इस अहमद खान फिल्म ने 25 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #2 - संजू

    #2 - संजू

    संजू, 4200 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी और फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 55 प्रतिशत थी। रणबीर कपूर स्टारर इस राजकुमार हिरानी फिल्म ने 34 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #3 - गोल्ड

    #3 - गोल्ड

    अक्षय कुमार स्टारर गोल्ड 3050 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो ने लगभग 52 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। रीमा कागती की इस फिल्म ने 25.25 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #4 - रेस 3

    #4 - रेस 3

    सलमान खान की ये ईद रिलीज़, 4300 स्क्रीन पर लगी थी। फिल्म ने सुबह के शो में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। रेमो डीसूज़ा की इस फिल्म ने 29 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #5 - सत्यमेव जयते

    #5 - सत्यमेव जयते

    जॉन अब्राहम की ये फिल्म गोल्ड से क्लैश करने के कारण, केवल 2550 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म ने सुबह के शो में 45 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज की थी। मिलाप झावेरी की इस फिल्म ने 20 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #6 - पद्मावत

    #6 - पद्मावत

    काफी विरोध के बावजूद फिल्म 3750 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 42 फीसदी थी। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 24 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #7 - वीरे दी वेडिंग

    #7 - वीरे दी वेडिंग

    करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया की ये फिल्म 2200 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 35 प्रतिशत थी। शशांक घोष की इस फिल्म ने केवल 10 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #8 - बधाई हो

    #8 - बधाई हो

    आयुष्मान खुराना की ये फिल्म 2000 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 30 प्रतिशत थी। फिल्म ने 7.5 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #8 - राज़ी

    #8 - राज़ी

    आलिया भट्ट की ये फिल्म 1800 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के सुबह के शो की ऑक्यूपेंसी 30 प्रतिशत थी और मेघना गुलज़ार की इस फिल्म ने 7.5 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #9 - स्त्री

    #9 - स्त्री

    राजकुमार राव की ये फिल्म 1950 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई थी और 27.5 फीसदी ऑक्यूपेंसी दर्ज करवाई थी। अमर कौशिक की इस फिल्म ने 6 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    #10 - सोनू के टीटू की स्वीटी

    #10 - सोनू के टीटू की स्वीटी

    लव रंजन की इस फिल्म को 1650 स्क्रीन मिली थी और इसे सुबह के शो में 27 फीसदी ऑक्यूपेंसी मिली थी। फिल्म ने 6.4 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    English summary
    Advance Booking for Shahrukh Khan's Zero are in full speed and while the film tries to gear up for it's opening, the ticket prices for the film have gone upto 2400 per ticket for VIP seats.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X