For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंतज़ार खत्म- शाहरुख खान ने फैंस को दिया नए साल का तोहफा, 2021 में बड़े स्क्रीन पर करेंगे धमाका, किया कंफर्म

    |

    1 जनवरी को शाहरुख खान के फैंस इंतजार करते रह गए, लेकिन सुपरस्टार की ओर से नए वर्ष की शुभकामनाएं नहीं मिली। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है और किंग खान ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें ना उन्होंने सिर्फ फैंस को नए साल की बधाई दी है, बल्कि अपनी यह भी कंफर्म किया है कि 2021 में उनकी फिल्म बड़े पर्दे पर आएगी।

    शाहरुख ने वीडियो में कहा- "साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है। लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है.. वह है ऊपर उठने का.. बेहतर होने का। लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा।"

    साथ ही उन्होंने जाते जाते कहा- See you on big screen in 2021.. जाहिर है फैंस के लिए यह एक बहुत बड़ा स्टेटमेंट है। लंबे समय से रिपोर्ट्स है शाहरुख की आगामी फिल्म 'पठान' 2021 में रिलीज होगी, लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.. जिसका अब फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

    फैंस हुए उत्साहित

    फैंस हुए उत्साहित

    शाहरुख खान के वीडियो को देखकर फैंस अब सिर्फ 'पठान' के घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख के बयान ने उन्हें एक उम्मीद दी है।

    दो साल का लंबा इंतजार

    दो साल का लंबा इंतजार

    बता दें, शाहरुख खान की आखिरी फिल्म 'जीरो' थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। यानि की दो साल किंग खान की एक भी फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं आई है।

    पठान

    पठान

    पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यशराज बैनर के तहत यह एक बिग बजट एक्शन फिल्म होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के होने की खबर है।

    पठान का ऐलान?

    पठान का ऐलान?

    फैंस बेसब्री से पठान के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शाहरुख एक जासूस का किरदार निभाते दिखेंगे, जो एक मिशन पर निकला है। वहीं, विलेन बनेंगे जॉन। 'पठान' एक हाई ऑक्‍टेन एक्‍शन फिल्म होगी।

    सलमान खान का कैमियो

    सलमान खान का कैमियो

    पता चला है कि शाहरुख खान की इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान की एंट्री हुई है जो कि एक कैमियो करने वाले हैँ। खास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान खान अपना सुपरहिट किरदार 'टाइगर' प्ले करते दिखेंगें।

    शाहरुख ने कई फिल्में साइन की हैं !

    शाहरुख ने कई फिल्में साइन की हैं !

    सूत्र बताते हैं कि लॉकडाउन के दौरान शाहरुख खान को कई बड़े निर्माताओं और निर्देशकों ने फिल्मों की पटकथा सुनाईं। लेकिन, सिद्धार्थ आनंद की इस कहानी से शाहरुख ज्यादा प्रभावित हुए इसीलिए सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म को चुना। शाहरुख ने राजकुमार हिरानी और एटली की फिल्में भी साइन की हैं।

    '30 साल मैंने सिर्फ एक्शन सीन ही किये हैं, डायलॉग के नाम पर -यस बॉस, नो बॉस ही मिलता था'

    English summary
    Shahrukh Khan posts his most awaited video, wishing fans Happy New Year on social media and confirms a film release in 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X