For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    So Sweet.. खत्म हुई शाहरूख - सनी देओल की दुश्मनी.. ये रहा PROOF

    By Shweta
    |

    एक 24 साल पुराना दो सुपरस्टार्स का झगड़ा आखिरकार खत्म हो गया वो भी बिल्कुल स्वीट अंदाज में और इस झगड़े को खत्म करने की वजह बने सुपरस्टार एक्टर के बेटे। जी हां हम बात कर रहे हैं सनी देओल और शाहरुख खान की ।दरअसल सन्नी देओल ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए आधिकारिक रूप से घोषणा कर दी कि उनके बेटे पल पल दिल के पास से डेब्यू करेंगे और शूटिंग भी शुरू कर चुके हैं।

    [एक आंधी..और उड़ गए सलमान खान से रणबीर तक..प्रभास के आगे सब फेल]

    बस इसके बाद खुद शाहरुख खान ने ट्विटर पर सन्नी देओल और उनके बेटे करण को विश किया ।उन्होंने कहा कि "ऑल द बेस्ट पापा। वो आपकी तरह ही मजबूत और विनम्र है। उसके रास्ते मे सिर्फ खुशियां आएं।"

    ये ट्विट कई मायनों में अहमियत रखती है। आपको बता दें कि शाहरुख खान और सन्नी देओल के बीच पिछले 24 साल से,डर रिलीज होने के बाद से रिश्ते अच्छे नहीं थे। उस वक्त ऐसा बोला गया था कि फिल्म में शाहरुख खान के रोल को अधिक तवज्जो दी गई और सन्नी देओल के रोल को साइडलाइन किया गया।

    shahrukh-khan-wished-sunny-deol-for-his-son-debut-on-twitter

    इस फिल्म के बाद सन्नी देओल को यशराज फिल्म्स की और भी फिल्में मिलीं लेकिन उन्होंने यश राज के साथ फिल्म ना करने की कसम खा ली थी। यहां तक कि आदित्य चोपड़ा ने उनके बेटे को लॉन्च करने की भी इच्छा जाहिर की थी लेकिन सन्नी देओल ने कहा कि वो अपने बेटे को दूसरा सन्नी देओल नहीं बनने देंगे।

    English summary
    Shahrukh khan wished Sunny Deol and his son on twitter,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X