For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस साल सूना रहेगा 'मन्नत', नहीं मनाई जाएगी दिवाली!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान इस वक्त अपने आर्यन को लेकर काफी परेशान हैं और लगातार उनकी जमानत को लेकर मेहनत कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में एक बार फिर से कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दिया है। जाहिर है कि इसके बाद शाहरुख खान के घर से खुशियां कहीं गायब हो चुकी हैं। इस बार मन्नत में दिवाली भी नहीं मनाई जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के करीबियों ने बताया है कि घर में सभी लोग काफी निराश हैं।

    जैकलीन फर्नांडीज से आरोपी के तौर पर ईडी ने की पूछताछ, 200 करोड़ का मना लॉंड्रिंग केस!जैकलीन फर्नांडीज से आरोपी के तौर पर ईडी ने की पूछताछ, 200 करोड़ का मना लॉंड्रिंग केस!

    इसके अलावा एक खबर सामने आ रही है और वो ये है कि शाहरुख खान का घर मन्नत इस बार उनके जन्मदिन के मौके पर सुनसान रहने वाला है। करीबियों का कहना है कि इस बार शाहरुख खान ने ये गुजारिश अपने फैंस से की है वो मन्नत के बाहर इकट्ठा ना हों।

    Aryan Khan से मिलने Arthur Road Jail पहुंचे Shah Rukh Khan; Watch video | FilmiBeat

    गौरतलब है कि शाहरुख खान का जन्मदिन 2 नवंबर को आ रहा है। सभी को पता है कि शाहरुख खान अपने जन्मदिन के मौके पर मन्नत के बाहर आते हैं और अपने फैंस से मुलाकात करते हैं।

    इसके अलावा शाहरुख खान के बेटे आर्यन का जन्मदिन भी इसी महीने होता है। शाहरुख खान और गौरी खान ने कुछ दिन पहले ही ये क्लियर कर दिया था कि जब तक आर्यन घर वापस नहीं आ जाता है वो किसी तरह की खुशियां नहीं मनाने वाले हैं।

    इसके अलावा खबर आई थी कि गौरी खान ने अपने किचेन में किसी भी तरह की मिठाई बनाने के लिए पूरी तरह से मना कर रखा है। आर्यन खान की जमानत याचिका पर अब 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। देखना ये है कि आर्यन खान को जमानत मिलती है या नहीं।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan will not Celebrate his Birthday and Diwali this Year! Fans not allowed in front of Mannat this year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X