»   » मैं और पिता के किरादर में...आप पागल तो नहीं हो गये- शाहरुख

मैं और पिता के किरादर में...आप पागल तो नहीं हो गये- शाहरुख

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक्टर्स कभी रिटायर नहीं होते, जब नये होते हैं तो हीरो, थोड़ी उम्र के बाद बड़े भाई और उसके बाद पिता के किरदार में नज़र आते हैं। लेकिन बादशाह शाहरुख जो कि बॉलीवुड के किंग खान हैं, रोमांस के किंग हैं को शायद ये बात बिल्कुल पसंद नहीं कि कोई उन्हें फिल्मों में पिता के किरदार के लिए पूछे। वैसे ये जुर्रत कर भी कौन सकता है। लेकिन हाल ही में किसी ने शाहरुख खान से सच में ये पूछ लिया कि क्या वो कभी परदे पर पिता के किरदार में नज़र आएंगे।

आप शायद शाहरुख खान के रिएक्शन के बारे में सोचने लगे होंगे। शाहरुख तो खफा से हो गये और उनका चेहरा गुस्से से लाल भी हो गया। लेकिन बात को संभाल लिया गया। इसके अलावा इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान से ये भी पूछा गया कि उन्होंने अभी तक जितने अवॉर्ड्स जीते हैं उनमें से कितने अवॉर्ड्स उन्होंने खरीदे हैं। ओहो..ये सुनकर पहले तो शाहरुख हड़बड़ा से गय। उन्हें जवाब ही नहीं सूझा। लेकिन उन्होंने इसका भी जवाब दिया।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/YvydCWM9k0w?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

अब तो आप हैरान हो रहे होंगे कि आखिर ये इंटरव्यूवर था कौन जिसने इतने विवादास्पद सवाल शाहरुख खान से पूछ डाले। तो आइये बताते हैं कि ये कौन हैं जिन्होंने शाहरुख खान को हंसाया भी और नाराज़ भी किया।

टीवीएफ के लिए शाहरुख का इंटरव्यू

टीवीएफ के लिए शाहरुख का इंटरव्यू

दि वायरल फीवर नाम के इस चैनल के लिए शाहरुख खान ने इंटरव्यू दिया। हालांकि ये स्क्रिपटेड था लेकिन इंटरव्यू बेहद मजेदार है।

एंकर ने किया अर्नब गोस्वामी की एक्टिंग

एंकर ने किया अर्नब गोस्वामी की एक्टिंग

एंकर अर्नब गोस्वामी, मशहूर टीवी एंकर की एक्टिंग करते दिखे और उसी रुप में उन्होंने शाहरुख खान से सवाल भी पूछे।

शाहरुख ने खरीदे कितने अवॉर्ड

शाहरुख ने खरीदे कितने अवॉर्ड

अर्नब ने शाहरुख खान से पूछा कि उन्होंने अभी तक कितने अवॉर्ड जीते हैं जिसपर शाहरुख का जवाब था कुछ 500 से ज्यादा। अर्नब ने पूछा कि इनमें से कितने अवॉर्ड आपने खरीदे थे। जिसपर शाहरुख दो पलों के लिए थोड़ा हड़बड़ा से गये।

क्या आप पिता का किरदार निभाएंगे

क्या आप पिता का किरदार निभाएंगे

अर्नब गोस्वामी का किरदार निभा रहे एंकर ने शाहरुख से पूछा क्या आप पिता का किरदार निभाएंगे। इसपर शाहरुख ने कहा फिर कभी मत पूछना कि मैं पिता का किरदार निभाऊंगा। मैं पिता के किरदार नहीं निभाता। मैं तो 18 साल का हूं अभी।

हैप्पी न्यू ईयर से फराह के करियर को संभालेंगे शाहरुख

हैप्पी न्यू ईयर से फराह के करियर को संभालेंगे शाहरुख

एंकर ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने अपनी फिल्मों में कई बार नये एक्टरों को लिया ताकि उनका करियर संभल जाए। हैप्पी न्यू ईयर में अभिषेक को क्यों लिया। इसपर शाहरुख ने कहा कि हैप्पी न्यू ईयर से सिर्फ फराह खान के करियर को सपोर्ट मिलेगा।

English summary
Shahrukh Khan recently made an appearance at the popular online spoof channel called 'The Viral Fever' wherein, the actor was asked to play the role of a father.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi