For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमेरिका में स्टेडियम बनाएंगे शाहरुख खान, बड़ी जानकारी आई सामने!

    By Filmibeat Desk
    |

    यह सुविधा मेजर लीग क्रिकेट की मेजबानी करेगी और इसके साथ संभावित वैन्यू के रूप में काम करेगी जहां LA28 ओलंपिक खेलों सहित मेजर अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रम होंगे नाइट राइडर्स ग्रुप और सिटी ऑफ इरविन के साथ साझेदारी में मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) ने आज 15 एकड़ पार्सल ग्रेट पार्क में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्थल बनाने के लिए लीस वार्ता और डिजाइन अप्रूवल के साथ आगे बढ़ने के लिए एक खास बातचीत समझौते (ईएनए) को मंजूरी देने की घोषणा की।

    सलमान खान की 'नो एंट्री सीक्वल' को लेकर अब क्या बोले अनीस बज्मी? 'सीरियस हैं भाई!'सलमान खान की 'नो एंट्री सीक्वल' को लेकर अब क्या बोले अनीस बज्मी? 'सीरियस हैं भाई!'

    इसके विकास में कई मिलियन डॉलर का निवेश होगा और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध आर्किटेक्ट HKS ग्रेटर लॉस एंजिल्स मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र में खेल के लिए एक आइकोनिक ग्राउंड तैयार करेगा। नाइट राइडर्स ग्रुप (केआरजी), एमएलसी में एक संस्थापक निवेशक है और लीग के लॉन्च से जुड़े हर पहलुओं पर एमएलसी के साथ मिलकर काम कर रहा है।

    केआरजी, जो इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) का मालिक है, वो ग्लोबल टी 20 क्रिकेट से लेकर एमएलसी तक सबसे सफल ब्रांडों में से एक से महत्वपूर्ण अनुभव लाते हैं।

    बॉलीवुड के सुपर स्टार, शाहरुख खान ने कहा, "अमेरिका में एमएलसी में हमारा निवेश, यूएसए में क्रिकेट के रोमांचक भविष्य में हमारे विश्वास पर आधारित है और टी 20 क्रिकेट में नाइट राइडर्स को एक ग्लोबल ब्रांड के रूप में स्थापित करने की हमारी रणनीति के अनुरूप है। लॉस एंजिल्स में विश्व स्तरीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने की योजना हमारे और एमएलसी के लिए बेहद रोमांचक है।

    इसमें कोई शक नहीं है कि इसका दुनिया के सबसे आइकोनिक मेट्रोपॉलिटन एरियाज में से एक पर परिवर्तनकारी प्रभाव पड़ेगा।" वहीं मेजर लीग क्रिकेट के को-फाउंडर्स समीर मेहता और विजय श्रीनिवासन का कहना हैं, "एमएलसी प्रमुख बाजारों में क्रिकेट के लिए आउटस्टैडिंग बुनियादी ढांचे के निर्माण के लिए बंधा हुआ है, जो कि क्रिकेट-लविंग फैन्स के लिए मौजूद है।

    ऑरेंज काउंटी के केंद्र में इस विकास का पता लगाने के लिए सहमत होने के लिए हम इरविन शहर के आभारी हैं।" उन्होंने आगे कहा, "सामुदायिक मनोरंजन के लिए एक केंद्र के रूप में ग्रेट पार्क की स्थिति और फर्स्ट क्लास लेवल की खेल सुविधाओं की सीरीज इसे स्थानीय क्रिकेट-प्रेमी समुदाय और व्यापक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट आयोजनों के साथ व्यापक ग्रेटर लॉस एंजिल्स क्षेत्र की सेवा करने वाले स्थान के संभावित जोड़ के लिए एक आदर्श स्थान बनाती है जो वहां होने वाला है।"

    स्टेडियम की योजनाओं में अत्याधुनिक प्रशिक्षण सुविधाएं, लॉकर रूम, लक्ज़री सुइट्स, समर्पित पार्किंग, रियायतें, फील्ड लाइटिंग और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की मान्यता को पूरा करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय-ग्रेड पिच शामिल हैं और बड़े लेवल की क्रिकट प्रतियोगिता का आयोजन करने की अनुमति देते हैं।

    बता दें यूएसए क्रिकेट से फ्यूचर मेल और वुमेन्स वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के लिए बोली लगाने की उम्मीद है, 2024 मेल टी 20 वर्ल्ड कप के साथ पहले से ही संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज द्वारा सह-मेजबानी की जानी है। ICC लॉस एंजिल्स में होने वाले 2028 ओलंपिक खेलों में क्रिकेट को शामिल करने के लिए बोली लगा रहा है - ऐसे में अगर वो सफल रहा, तो ग्रेट पार्क का स्टेडियम दक्षिणी कैलिफोर्निया में होने वाले आयोजन के लिए एक केंद्रस्थल होने की उम्मीद है।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan will build a stadium in America, big information came out! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X