For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लीज, प्लीज सचिन को उसके अंतिम मैच का लुत्फ उठाने दीजिये: शाहरूख खान

    |

    पूरा भारत क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर के रंग में रंगा हुआ है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में उनका लाइव मैच देखने के लिए जहां टिकटों की मारा-मारी देखी गयी वहीं दूसरी ओऱ आम से लेकर खास तक सचिन की बैटिंग को देखने के लिए ललायित दिखे तो वहीं शुक्रवार को जैसे ही सचिन अपने सैकड़े से चूके वैसे ही लोगों के अंदर मायूसी भी देखी गयी लेकिन फिर भी शतकवीर सचिन के लिए ना तो किसी के दिल में प्यार कम हुआ है और ना ही आदर।

    लेकिन इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान ने कहा कि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को उनके आखिरी मैच का आनंद उठाने दीजिये। मालूम हो कि सचिन मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना 200वां और आखिरी टेस्ट मैच खेल रहे हैं। इस टेस्ट मैच के बाद सचिन अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

    शाहरुख ने यहां निकलोडियन किड्स अवार्ड्स में कहा, "मुझे लगता है कि हर बार सचिन जैसे ही मैदान पर आते हैं हम सचिन पर बहुत ज्यादा दबाव डालते हैं कि 'तुम्हें 100 रन बनाने हैं।' यह उनका आखिरी मैच है। हमने उनका जितना आनंद उठाया है, इस मैच में हमें सचिन को उससे कहीं ज्यादा आनंद उठाने देना चाहिए।"

    इंडिनयन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक और क्रिके ट के प्रशसंक शाहरुख ने कहा, "मैं उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं, कभी-कभी मैं उनके लिए चिंतित हो जाता हूं। मुझे लगता है कि हमें अपने से ज्यादा उन्हें इस मैच का आनंद उठाने देना चाहिए।"

    क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन के बेदाग और रोमांचक 24 साल के करियर के लिेए किंग खान ने कहा कि वह ग्रेट हैं, वह लाजवाब है और वाकई में अगर उन्हें दुनिया पूजती है तो गलत नहीं है, वह इस सम्मान के लायक हैं।

    English summary
    Superstar Shahrukh Khan wants that master blaster Sachin Tendulkar must be allowed to enjoy his last game for India thoroughly. Sachin is currently playing his 200th and final Test match against the West Indies at the Wankhede Stadium here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X