For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब कैमरे के आगे नहीं, पीछे रहना चाहते हैं शाहरूख खान!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] अरे हां, आपने सही सुना..बॉलीवुड के बादशाह अब डाइरेक्शन में अपनी रूचि जाहिर कर रहे हैं। लेकिन फिल्मों के लिए नहीं, बल्कि छोटे पर्दे यानि की टेलीविजन के लिए। यह इच्छा खुद शाहरूख खान ने जताई है कि वे आने वाले समय में टेलीविजन के लिए निदेशन करना चाहते हैं।

    शाहरूख खान ने ज़ी टीवी के 20 साल पूरे होने के मौके पर आयोजित इवेंट में फिल्म निर्देशन करने की अपनी आकांक्षा जाहिर की और संकेत दिया कि भविष्य में टीवी के लिए और अधिक काम करेंगे। इसे हम शाहरूख फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी मान सकते हैं। क्योंकि आज तक हमने किंग खान को सिर्फ कैमरे के सामने ही देखा है, लेकिन हम इनके नए जौहर से भी रूबरू हो पाएंगे।

    पढ़ें- रोहित शट्टी की 'दिलवाले'..क्या है किरदार, क्या कहानी!

    हमेशा कैमरे के पीछे के काम से दूर रहे शाहरूख ने टेलीविजन को भी कहानी बयां करने का अच्छा माध्यम बताया। क्रोशिया में अपनी आने वाली फिल्म ‘फैन' की शूटिंग के बीच में से समय निकालकर लंदन में आयोजित ज़ी नेटवर्क के भव्य समारोह में शामिल हुए शाहरूख ने कहा, ‘एक फिल्मकार और निर्माता के रूप में कोई फिल्म निर्देशन करना चाहेगा तो मुझे लगता है कि टेलीविजन एक अच्छा और अद्भुत माध्यम है।'

    पढ़ें- PICS: 'फैन' शाहरूख ने की अच्छी एक्टिंग, तो गिफ्ट में मिली KISS

    आपको बता दें, ज़ी के नये चैनल ‘एंड टीवी' के लिए शो ‘इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन' के प्रस्तोता शाहरूख ने कहा, ‘फौजी के साथ टीवी पर काम शुरू करने की वजह से टीवी मेरा पहला प्यार है। मुझे लगता है कि मेरा टीवी पर वापस आना और कहानी बताना सबसे अच्छा कदम होगा। यही भविष्य है।'

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Superstar Shah Rukh Khan plans to don the hat of director in the future but his preferred medium is not big screen, it's TV.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X