»   » सलमान खान नहीं.. 16 सालों के बाद शाहरुख के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म.. FINAL है!

सलमान खान नहीं.. 16 सालों के बाद शाहरुख के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के उन निर्देशकों में शामिल हैं, जिनके साथ शायद हर एक्टर काम करना चाहता है। संजय लीला भंसाली और शाहरूख खान.. एक सुपरस्टार डाइरेक्ट और एक सुपरस्टार एक्टर.. जी हां, खबरों की मानें तो एक बार फिर यह जोड़ी साथ आने वाली है। 16 सालों पहले सुपरहिट फिल्म 'देवदास' से इन दोनों ने दर्शकों के दिल पर राज किया था। लेकिन फिर ये कभी साथ नहीं आए। 

'रेस 3' की टीम के साथ सलमान खान, जमकर की पार्टी- देंखे PICS

बहरहाल, आनंद एल राय की जीरो के बाद अब शाहरुख राकेश शर्मा बॉयोपिक नहीं, बल्कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पर काम करने वाले हैं। खबर है कि भंसाली और शाहरुख लंबे समय से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर चर्चा कर रहे हैं। 

Shahrukh Khan

यह एक पीरियड ड्रामा होगी.. काल्पनिकल प्रेमकहानी.. जो किसी काल में सेट की जायेगी। सूत्रों के अनुसार, शाहरुख खान ने फिल्म को हामी भर दी है। वहीं, अब इसकी फीमेल लीड की कास्टिंग पर विचार किया जा रहा है। 

बहरहाल, यहां जानें फिलहाल किन किन फिल्मों से जुड़ा है शाहरुख का नाम- 

जीरो

जीरो

आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में हैं।

डॉन 3

डॉन 3

वहीं, फरहान अख्तर की डॉन 3 भी आजकल सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म 2019 में फ्लोर पर आ सकती है।

संजय लीला भंसाली की फिल्म

संजय लीला भंसाली की फिल्म

वहीं, अब संजय लीला भंसाली के साथ भी शाहरुख की फिल्म फाइनल ही मानी जा रही है.. देखना दिलचस्प होगा कि 16 सालों के बाद यह जोड़ी फिर क्या धमाका करती है।

राकेश शर्मा बॉयोपिक

राकेश शर्मा बॉयोपिक

भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक फिल्म में भी शाहरुख फाइनल हैं। फिल्म का नाम होगा सैल्यूट.. फिल्म के लिए शाहरुख को कुछ महीनों की ट्रेनिंग भी लेनी है।

एक हिट की जरूरत

एक हिट की जरूरत

अब शाहरूख खान के करियर की बात की जाए तो इस वक्त उन्हें एक हिट फिल्म की अदद ज़रूरत है जो शायद जीरो के साथ पूरी हो पाए।

2018 तक कोई फिल्म नहीं

2018 तक कोई फिल्म नहीं

फिलहाल 2018 तक शाहरुख खान की सिर्फ एक फिल्म रिलीज होने वाली है.. वह है आनंद एल राय की फिल्म जीरो। उसके बाद ही शाहरुख 'सैल्यूट' या संजय लीला भंसाली की फिल्म शुरु करेंगे।

English summary
According to reports, Shahrukh Khan to star in Sanjay Leela Bhasanli’s film before Rakesh Sharma’s biopic Salute. Srk and Bhansali will come together after 16 years.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X