For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ठरकी छोकरो भूलो....रईस में शाहरूख बन रहे हैं गुजराती छोकरा

    |

    पीके के अजीब से राजस्थानी लिबास और कपड़े और उसका ठरकी छोकरो आमिर दोनों भूल जाइए। क्योंकि अलग से लिबास और किरदार में आने की बारी है शाहरूख की। शाहरूख की फिल्म रईस का सेट बनकर तैयार है और फरवरी के अंत में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

    फिल्म में शाहूरूख बने हैं गुजरात के छोकरे। फिल्म में शाहरूख एक अल्पसंख्यक बस्ती में रहने वाले एक आदमी बने हैं जो रईसों के बीच अपनी छोटी दुनिया में रहता है। शाहरूख का किरदार सच्ची घटना पर आधारित था पर धीरे धीरे नाटकीयता का पुट डालते डालते यह किरदार काल्पनिक हो गया है।
    ALSO READ: Pk की 7 मज़ेदार गल्तियां जो आपकी पारखी नज़रों से बच गईं!

    फिल्म के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने शाहरूख के किरदार की तारीफ करते हुए कहा कि फिल्म की आधी स्क्रिप्ट शाहरूख को एक साल पहले सुनाई गई थी लेकिन आज भी उन्हें फिल्म की छोटी से छोटी बात याद है।
    Pk डाउट: राजकुमार हीरानी से हमारे 6 सवाल

    फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में ही अहमदाबाद का सेट बनकर तैयार है। फिल्म प्रतिबंधित काम पर आधारित है पर फिल्म का पूरा प्लॉट अभी भी परदे के पीछे ही है। फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू हो जाएगी।

    English summary
    If you are still not over with Aamir's Tharki CHhokro act then do it soon. We have a next Gujarati attire waala Chhokra in making, none other than Shahrukh Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X