For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख बेटे को सिखाते हैं लड़कियों की इज्जत करना!

    |

    बॉलीवुड के किंगखान शाहरुख खान जो कि फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों को आगे लाने और उनकी इज्जत करने को लेकर काफी चर्चा में रहते है हाल हीमें कोलकाता में भी लड़कियों को रिस्पेक्ट और उन्हें आजादी देने के फेवर में बोलते नजर आए। शाहरुख खान हाल ही में अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के प्रमोशन के लिए कोलकाता शहर पहुंचे। कोलकाता में शाहरुख खान ने मीडिया के सवालों के जवाब देने के दौरान लड़कियों पर हो रहे अत्याचारों को लेकर कई सारी बातें कीं। शाहरुख खान ने कहा कि हम अगर लड़कियों पर होरहे अत्याचारों को रोकना चाहते हैं तो हमें अपने बच्चों को बचपनसे ही ललड़कियों की इज्जत करने की शिक्षा देनी चाहिए।

    शाहरुख खान ने लोगों को बताया कि वो अपने बेटे को घर पर यही सिखाते हैं कि वो लड़कियों की इज्जत करें और कभी भी किसी लड़की का दिल ना तोड़ें। शाहरुख खान ने कहा जब मैं अपने बेटे से लड़कियों के बारे में बात करता हूं तो मैं उसकी गर्लफ्रैंड्स की बात नहीं करता हूं। मैं उसे कहता हूं कि वो लड़कियों के दिल ना तोड़े। अगर तुम किसी भी लड़की के साथ कुछ भी गलत करोगे तो याद रखना कि तुम्हारे माता पिता कभी भी तुम्हें माफ नहीं करेंगे। तो हमें इस तरह से ही शुरुआत करना चाहिए। शाहरुख खान ने कहा कि लड़कों को लड़कियों की इज्जत करना सिखा कर ही हम लड़कियों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोक सकते हैं।

    शाहरुख खान ने पहले भी अपनी फिल्मों में एक्ट्रेसेस के नाम एक्टर्स से पहले लिखने का फैसला किया था। और उन्होंने फीमेल्स को आगे रखने के लिए और उन्हें रिस्पेक्ट देने के लिए एक ऐड कैपेन भी चलाया था। शाहरुख खान ने कोलकाता में भी जाकर अपनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के प्रमोशन के दौरान कहा कि कोलकाता में जो लड़कियों को लेकर अपराध बढ़ते जारहे हैं उसके पीछे बच्चों को बचपन मे सही शिक्षा ना मिलना है। अगर हम अपने बच्चों को बचपन में ही ऐसी शिक्षा दें जो कि उन्हें लड़कियों की इज्जत करना सिखाए तो भविष्य में ये अपराध रोके जा सकते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan visited Kolkata city to promote his movie Chennai express. Shahrukh Khan said that he always teaches his son to respect women so that in future he will not misbehave with any girl. Shahrukh Khan says that right education can only stop crime against women.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X