For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shahrukh Khan Supports Team India- क्योंकि हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं!

    |

    हम इंडियन्स के जीवन में पानी, खाना और हवा के बाद अगर कोई चीज सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है तो वो है बॉलीवुड और क्रिकेट। हाल ही में वर्ल्ड कप 2015 के सेमिफाइनल में टीम इंडिया को बुरी तरह से मात मिली और जिससे हम इंडियन्स काफी निराश हुए। लेकिन बॉलीवुड ने ऐसे समय पर टीम इंडिया का साथ हीं छोड़ा।

    बिपाशा बासु से लेकर अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन तक ने टीम इंडिया के बेहतरीन प्रदर्शन के लिे उन्हें ढेर सारी बधाईयां दीं और कहा कि खेल में हार जीत तो लगी रहती है। शाहरुख खान भी टीम इंडिया के साथ ही हैं।

    टीम इंडिया जो कि इस वक्त काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है उनके लिए पेश हैं बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान को कुछ ऐसे डायलॉग्स जिन्हें सुनकर टीम इंडिया फिर से चार्ज हो जाएगी।

    बाजीगर कहते हैं

    बाजीगर कहते हैं

    टीम इंडिया हार गयी तो क्या प्रदर्शन तो अच्छा किया और- हार के जीतने वाले को बाजीगर कहते हैं।

    विराट कोहली के लिए शाहरुख खान का मश्वरा

    विराट कोहली के लिए शाहरुख खान का मश्वरा

    हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है और प्यार वो भी एक बार ही होता है। तो भइया इन ऊट पटांग जोक्स की टेंशन नहीं लेने का। प्यार है तो है, करियर और प्यार को अलग रखें।

    गलती हुई तो हुई

    गलती हुई तो हुई

    ऑस्ट्रेलिया में हुए वर्ल्ड कप 2015 सेमिफाइनल के दौरान टीम इंडिया ने काफी गलतियां भी कीं। लेकिन बड़े बड़े देशों में छोटी छोटी बातें तो होती रहती हैं।

    दुखी ना हो, क्या पता कल हो ना हो

    दुखी ना हो, क्या पता कल हो ना हो

    टीम इंडिया अगर इस हार से निराश हो गयी हो तो उनके लिये शाहरुख खान कहते हैं- आज एक हंसी और बांट लो, एक और दुआ और मांग लो, आज एक आंसू और पी लो, आज एक जिंदगी और जी लो, आज एक सपना और देख लो, क्या पता कल हो ना हो।

    पावर ऑफ टीम इंडिया

    पावर ऑफ टीम इंडिया

    अगर कोई टीम इंडिया के किसी भी सदस्य से कुछ गलत कहे तो बस इतना कहिये- डॉंट अंडररेस्टिमेट दि पावर ऑफ कॉमन मैन।

    वर्ल्ड कप हारे हैं लेकिन अभी भी जिंदगी बाकी है और मौके आएंगे

    वर्ल्ड कप हारे हैं लेकिन अभी भी जिंदगी बाकी है और मौके आएंगे

    सिर्फ वर्ल्ड कप हारने से जिंदगी नहीं खत्म हुए। और भी मौके आएंगे क्योंकि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

    जिंदगी हर हारने वालो को एक मौका देती है

    जिंदगी हर हारने वालो को एक मौका देती है

    टीम इंडिया के लिए शाहरुख कहते हैं- दुनिया में दो तरह के लोग होते हैं, विनर्स और लूसर्स। लेकिन जिंदगी हर लूसर को वो एक मौका जरुर देती है जिसमें वो विनर बन सकता है। तो बस इंतजार करिये उस मौके का।

    जब कुछ समझ ना आ रहा हो तो क्या करें

    जब कुछ समझ ना आ रहा हो तो क्या करें

    टीम इंडिया इस वक्त काफी निराश है, कइयों को तो समझ ही नहीं आ रहा होगा कि अब क्या करना है। तो उनके लिए शाहरुख खान की राय है- जिंदगी में अगर कुछ बनना हो, कुछ हासिल करना हो, कुछ जीतना हो तो हमेशा अपने दिल की सुनो। और अगर दिल भी कुछ जवाब ना दे तो आखें बंद करके अपनी मां और पापा का नाम लो। फिर देखना हर मंजिल पार कर जाओगे, हर मुश्किल आसान हो जाएगी। जीत तुम्हारी होगी।

    भागने का मौका आए तो

    भागने का मौका आए तो

    अगर फिर भी कभी ऐसे मुश्किल में पड़ जाओ की लोग चारों तरफ से घेर लें और सारी जिम्मेदारी तुमपर डालना शुरु कर दें तो भाग जाओ दिल दिल में ही विश्वास रखो मैं डॉन हूं और डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

    English summary
    Team India lost World Cup 2015 against Australia. Bollywood supported Team India for their good performance. Here are some Shahrukh Khan's inspirational dialogues for Team India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X