For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के मन्नत पहुंचने के बाद, शाहरूख खान ने किया दोस्तों को घर आने से मना, रोज़ मिलने पहुंच रही थी भीड़

    |

    शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार, 3 अक्टूबर की रात नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, एक रेव पार्टी में ड्रग्स छापे के बाद गिरफ्तार किया। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद, शाहरूख खान के दोस्त सलमान खान तुरंत उनसे मिलने मन्नत पहुंचे। सलमान खान के मन्नत पहुंचने के बाद धीरे धीरे शाहरूख खान के घर अगले दिन से ही सेलेब्स का जमावड़ा लगने लगा।

    पहले, सलमान खान की बहनें, अलवीरा और अर्पिता, मन्नत पहुंची। इसके बाद गौरी खान की दोस्त सीमा खान, महीप कपूर और नीलम कोठारी भी अगले दिन मन्नत पहुंची। अब शाहरूख खान की टीम ने उनके सभी दोस्तों से मन्नत ना आने की गुज़ारिश की है।

    दरअसल, जिस तरह सेलेब्स मन्नत पहुंच रहे थे, शाहरूख खान के घर के बाहर धीरे धीरे मीडिया का जमावड़ा लगने लग गया। माहौल की नज़ाकत देखते हुए शाहरूख खान की टीम ने सभी से गुज़ारिश की है कि इस समय उनके घर ना आएं। दूसरी तरफ, शाहरूख खान और गौरी खान इस समय लगातार, आर्यन के वकील के साथ उनकी ज़मानत के केस पर ध्यान दे रहे हैं।

    फोन से मिल रहा है सपोर्ट

    फोन से मिल रहा है सपोर्ट

    कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, काजोल, रानी मुखर्जी, फोन से शाहरूख खान और उनकी टीम से संपर्क में हैं और आर्यन का हाल चाल ले रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, रोहित शेट्टी, आनंद एल राय सहित कई सितारे मेसेज के ज़रिए शाहरूख खान और आर्यन खान को सपोर्ट कर रहे हैं।

    मुंबई लौटे करण जौहर - मनीष मल्होत्रा

    मुंबई लौटे करण जौहर - मनीष मल्होत्रा

    अनुमान लगाया जा रहा था कि NCB, 3 अक्टूबर के बाद, आर्यन की कस्टडी की डिमांड नहीं करेगी और सोमवार को आर्यन को ज़मानत मिल जाएगी। लेकिन आर्यन के फोन से मिली कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों और चैट के बाद NCB ने 7 तारीख तक आर्यन की कस्टडी बढ़ा दी। आर्यन की कस्टडी बढ़ते ही शाहरूख खान और गौरी खान के पारिवारिक मित्र करण जौहर और मनीष मल्होत्रा तुरंत मुंबई वापस लौट आए।

    आर्यन खान का अरेस्ट मेमो वायरल

    आर्यन खान का अरेस्ट मेमो वायरल

    आर्यन खान के अरेस्ट मेेमो की भी एक कॉपी इंटरनेट पर वायरल हुई। इस मेमो में आर्यन खान के अरेस्ट होने का कारण लिखा है।अरेस्ट मेमो में आर्यन खान ने अपनी हैंडराईटिंग में साफ लिखा है - मैं अपने अरेस्ट होने के कारण समझता हूं। मेरे परिवार को मैंने इस बारे में उनके नंबर पर जानकारी दे दी है। साथ ही फोन नंबर भी लिखा है जिसे तस्वीर से हटा दिया गया है।

    पिता से मिलने के लिए लेनी पड़ती है परमिशन

    पिता से मिलने के लिए लेनी पड़ती है परमिशन

    रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन खान ने NCB की पूछताछ के दौरान बताया कि उनके पिता शाहरूख खान बहुत ही व्यस्त इंसान हैं। कभी कभी आर्यन को अपने पिता से मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेनी पड़ती है। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरूख खान ने NCB से अपने बेटे से मिलने की परमिशन ली। लॉकअप में पिता से मिलने के बाद आर्यन खान रो दिए। इससे पहले भी आर्यन खान पूछताछ के दौरान रो पड़े थे और चार साल से ड्रग्स के सेवन की बात कुबूल की थी।

    नहीं मिली घर के खाने की परमिशन

    नहीं मिली घर के खाने की परमिशन

    आर्यन खान को जब शनिवार को हिरासत में लिया गया तो रविवार को मुंबई लौटने के बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई। गौरी खान आनन फानन में NCB के दफ्तर पहुंची और अपने साथ Mc Donalds से कुछ खाने को लेकर गईं। लेकिन सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए आर्यन खान को ये खाना खाने की इजाज़त नहीं दी गई। जब पूछताछ में देरी होने लगी तो उन्हें पास के ढाबे से मंगवाकर बिरयानी दी गई। इस समय जेल में आर्यन को घर का खाना खाने की इजाज़त नहीं मिली है। हालांकि, NCB उन्हें पास के ढाबे से ही ढंग का खाना मुहैया करवा रही है।

    रेव पार्टी में मेहमान के तौर पर पहुंचे थे आर्यन खान

    रेव पार्टी में मेहमान के तौर पर पहुंचे थे आर्यन खान

    आर्यन खान, शनिवार की रात कार्डेलिया नाम के एक क्रूज़ पर एक पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में आर्यन खान, अकेले नहीं थे। उनके साथ थे उनके दोस्त अरबाज़ खान मर्चेंट। वैसे तो इस पार्टी के एक टिकट की कीमत थी 50 हज़ार से पांच लाख रूपये तक की। लेकिन आर्यन और अरबाज़ को इस पार्टी में मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और उन्होंने खुद इसकी टिकट नहीं खरीदी थी।

    NCB की छापेमारी में हुई गिरफ्तारी

    NCB की छापेमारी में हुई गिरफ्तारी

    आर्यन खान ने अपनी पूछताछ के दौरान, साफ कहा कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया। आर्यन का कहना था कि उनके पिता शाहरूख खान ने पहले ही उन्हें आगाह किया था कि जगह जगह NCB की ड्रग्स रेड चल रही है। इसलिए जहां भी जाना, सोच समझकर जाना। इस रेव पार्टी की भनक, NCB को पिछले 15 दिन से थी और यहां छापा मारने की तैयारी में 22 ऑफिसर, पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचे थे। 600 लोगों की इस हाई प्रोफाईल पार्टी से 13 लोग हिरासत में लिए गिए जिनमें से एक आर्यन खान थे और एक उनके दोस्त अरबाज़।

    English summary
    Celebs started dropping at Mannat to meet Shahrukh and Gauri Khan. Their team has requested the celebs to stop coming. Deepika - Anushka enquire their well being over calls.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X