»   » सलमान खान से लेकर संजय दत्त पर.. शाहरूख खान का तगड़ा बयान!

सलमान खान से लेकर संजय दत्त पर.. शाहरूख खान का तगड़ा बयान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान फिल्म जब हैरी मेट सेजल की रिलीज से पहले काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद से जुड़ी सभी बातों और अफवाहों पर खुलकर बातें की। जहां शाहरूख ने अपनी आने वाली फिल्मों के साथ साथ सलमान खान से लेकर संजय दत्त पर खुलकर बातें की। 

First LOOK: अजय देवगन की अगली फिल्म.. धमाकेदार बॉयोपिक

यह तो हम आपको बता ही चुके हैं कि शाहरूख की आने वाली फिल्म में सलमान का कैमियो है। बहरहाल, शाहरूख ने इस पर खुशी जताते हुए कहा कि मैं सलमान का शुक्रगुजार हूं कि उसने इसके लिए समय निकाला। हमने पूरे दो दिन लगातार शूटिंग की है। 

Shahrukh Khan

वहीं, शाहरूख खान ने राजकुमार हिरानी के काम करने की बात पर भी दिलचस्प जवाब दिया। नीचे स्लाइड्स में पढ़ें शाहरूख खान के बयान- 

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा

मुझे अनुष्का शर्मा के साथ काम करना बेहद पसंद है.. जब हैरी मेट सेजल में एक्ट्रेस ही फिल्म की जान है।

संजय दत्त ने किया था बेस्ट काम

संजय दत्त ने किया था बेस्ट काम

राजकुमार हिरानी के साथ फिल्में करने पर शाहरूख ने कहा, अच्छा हुआ मैंने मुन्नाभाई एमबीबीएस नहीं की.. संजय दत्त से ज्यादा बेहतर उस रोल को कोई नहीं कर सकता था।

लव स्टोरी से ज्यादा ये है पसंद

लव स्टोरी से ज्यादा ये है पसंद

मैं समझता हूं कि रोमांटिक फिल्मों से ज्यादा कंफर्टेबल में रईस, फैन, चक दे इंडिया जैसी फिल्मों को करने में हूं। खुद को लवर के किरदार में ढ़ालना मेरे लिए बहुत मुश्किल होता है।

मुझे कभी गुस्सा नहीं आता

मुझे कभी गुस्सा नहीं आता

शाहरूख ने कहा, मुझे शायद ही कभी गुस्सा आता है। और जब आता है कि वह नेशनल न्यूज बन जाती है। लेकिन मैं कम किसी पर गुस्सा निकालता हूं।

फिलहाल कोई नई फिल्म नहीं

फिलहाल कोई नई फिल्म नहीं

शाहरूख ने कहा, फिलहाल मैं फुल फोकस आनंद एल राय की फिल्म पर देना चाहता हूं। इसीलिए इस बीच मैं कोई फिल्म नहीं कर रहा हूं। अगले साल मार्च के बाद ही मैं कुछ सोचूंगा।

जब हैरी मेट सलमान

जब हैरी मेट सलमान

शाहरूख ने जब यह सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- जब हैरी सलमान खान से मिलेगा तो बोलेगा यार मुझे भी बॉडी ट्रेनिंग की कुछ टिप्स दे दो। मुझे भी 6 पैक्स बनाने हैं।

English summary
Shahrukh Khan statements on his upcoming movies and Salman Khan, Sanjay Dutt.
Please Wait while comments are loading...