For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी- सारे जहां से अच्छा, धमाकेदार बॉयोपिक!

    |

    जीरो के बाद शाहरुख खान की अगली फिल्म होगी राकेश शर्मा की बॉयोपिक। भारत के पहले अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक लंबे समय से चर्चा में है। पहले यह फिल्म आमिर खान करने वाले थे, लेकिन डेट्स की वजह से उन्होंने फिल्म को ना कर दिया। ताजा खबरों की मानें तो शाहरुख की इस फिल्म का नाम सैल्यूट नहीं.. बल्कि होगा- सारे जहां से अच्छा।

    रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा- रणवीर सिंह, अजय देवगन और गोलमाल धमाका!

    सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपने प्रोडक्शन की फिल्मों की लिस्ट रिलीज की है। जिसमें सबसे पहली फिल्म होगी राकेश शर्मा बॉयोपिक। साल के अंत तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी। जबकि फरवरी 2019 से फिल्म फ्लोर पर जाने वाली है। फिल्म के निर्देशक हैं महेश मठाई। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा शाहरुख खान, रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने संभाला है।

    फिल्म में शाहरुख खान अंतरिक्षयात्री की भूमिका निभाने वाले हैं। वहीं, शाहरुख के साथ भूमि पेडनेकर को फाइनल माना जा रहा है। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर ओवरसीज में ही की जाएगी। जबकि 2019 के अंत तक फिल्म रिलीज की जा सकती है। फिलहाल 'सारे जहां से अच्छा' के लिए कोई डेट लॉक नहीं किया गया है।

    दो ब्लॉकबस्टर के बाद- अब आमिर खान की 'मुगल' से जुड़ेगें ये निर्देशक

    गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले आमिर खान को अप्रोच किया गया था। बात आगे भी बढ़ी थी। लेकिन फिर आमिर ने दूसरे प्रोजेक्ट्स की वजह से इस फिल्म से दूरी बना ली। जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी.. तो उन्हें लगा कि उनके अलावा इस फिल्म के साथ न्याय सिर्फ शाहरुख ही कर सकते हैं. लिहाजा, उन्होंने शाहरुख को कॉल किया और बताया कि मैं ये फिल्म छोड़ रहा हूं.. लेकिन मुझे अच्छा लगेगा यदि आप ये फिल्म कर लें।

    शाहरुख खान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और उन्हें काफी पसंद आई। उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दिया। हालांकि अफवाह थी कि जब आमिर खान ने फिल्म छोड़ी तो राकेश शर्मा भी खुश नहीं थे। वह चाहते थे कि आमिर ही उनकी फिल्म करें।

    English summary
    Shahrukh Khan starrer Rakesh Sharma biopic have officially been titled Saare Jahaan Se Achcha. Film to start next year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X