For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की फिल्म का 'खास' LOOK.. 2018 में जबरदस्त क्रिसमस धमाका!

    By Neeti
    |

    आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही शाहरुख खान की फिल्म शायद अभी उनके करियर की सबसे अहम फिल्म है। पहली बात तो ये कि शाहरुख इस फिल्म में लगभग अपने 2 साल दे रहे हैं.. वहीं, लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद उन्हें एक अदद हिट की काफी जरूरत है।

    सलमान- कैटरीना के साथ.. 'टाईगर जिंदा है' में दिखेंगे ये 'हीरो'

    खैर, हाल ही में शाहरुख ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की है। जहां आप फिल्म की हल्की सी झलक देख सकते हैं।इस तस्वीर से साफ है कि फिल्म में वीएफएक्स का जमकर प्रयोग किया जा रहा है.. क्योंकि क्रोमा पर शूटिंग हो रही है।

    गौरतलब है कि यह 2018 की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। आनंद एल राय की यह फिल्म लगभग 150-160 करोड़ के बजट पर तैयार की जा रही है। लेकिन निर्देशक फिल्म पर बहुत मेहनत कर रहे हैं.. और उन्हें पूरा विश्वास है कि इस फिल्म से वे शाहरुख और दर्शकों के बीच का कनेक्शन एक बार फिर सही कर पाएंगे।

    यहां जानें फिल्म पर बात करते करते आनंद एल राय ने क्या कहा-

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता

    अपनी फिल्म और शाहरुख खान पर बयान देते हुए निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, इस फिल्म के लिए मुझे शाहरुख से बेहतर एक्टर नहीं मिल सकता था। उनमें काफी एनर्जी और पॉजिटिविटी है। शाहरुख हमेशा कहते हैं.. आराम से खाते पीते फिल्म बन जाएगी।

    फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

    फिल्म को लेकर उत्साहित हैं

    मैं मेहनत से अपनी फिल्म बना रह हूं.. मैं शाहरुख की पिछली फिल्मों का असर इस फिल्म पर नहीं देखना चाहता हूं। फिलहाल हम बहुत उत्साहित हैं फिल्म को लेकर.. उम्मीद है फिल्म रिलीज के बाद भी ऐसा ही होगा।

    फिल्म की कहानी

    फिल्म की कहानी

    जब आनंद एल राय से फिल्म की कहानी पर सवाल किया गया तो उन्होंने सीधे सीधे कहा, मैं अभी फिल्म की कहानी को लेकर कुछ भी नहीं बताना चाहता.. उम्मीद करता हूं कि मैं एक बेहतरीन कहानी दर्शकों के सामने लाऊं.. फिलहाल संस्पेंस रहना बेहतर है..

    150 करोड़ बजट

    150 करोड़ बजट

    शाहरूख खान की इस फिल्म का बजट 150-160 करोड़ बताया जा रहा है। माना जा रहा है, यह 2018 में बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में हो सकती है।

    वीएफएक्स पर काफी काम

    वीएफएक्स पर काफी काम

    इस फिल्म में वीएफएक्स पर काफी काम करना है। लिहाजा, इसीलिए फिल्म की रिलीज 2018 तक घिसका दी गई। बता दें, पहले ये फिल्म 2017 दिसंबर में रिलीज होने वाली थी।

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    सलमान खान ने किया था रिजेक्ट

    बता दें, इस फिल्म में पहले सलमान खान फाइनल थे.. लेकिन फिर उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। जिसके बाद प्रोडेक्ट से शाहरूख खान जुड़े।लेकिन अब सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। रिर्पोट्स की मानें तो दोनों खान एक साथ डांस करते नजर आएंगे.. और वह भी गम्छा डांस..

    English summary
    Shahrukh Khan shares a pic from the sets of the Aanand L Rai film. And we get the idea of how major this cinematic experience will be.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X