For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ के हुस्न के दीवाने हो चुके हैं शाहरूख, शेयर की एक और बेहद हॉट तस्वीर

    |

    शाहरूख खान ने जब से कैटरीना कैफ के हुस्म का परचम ज़ीरो के इस गाने में लहराते हुए देखा है तब से कैटरीना कैफ के हुस्न के जाल में फंस चुके हैं। क्योंकि ज़ीरो से कैटरीना कैफ का ये गाना तो रिलीज़ हो चुका है लेकिन उनके हुस्न की तारीफ में शाहरूख खान कसीदे पढ़े जा रहे हैं। अब शाहरूख ने गाने की शूटिंग से एक और तस्वीर शेयर की है।

    इस तस्वीर में कैटरीना कैफ बाथटब में बैठी हुई हैं और शाहरूख खान उन्हें निहार रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरूख खान ने लिखा कि हुस्न परचम गाने में कैटरीना कैफ इतनी ज़्यादा हॉट लग रही हैं कि हम उन्हें बाथटब में ही रखते थे। बेहद खूबसूरत बबीता।

    गौरतलब है कि फिल्म में कैटरीना कैफ के किरदार का नाम बबीता है। फिल्म में कैटरीना कैफ एक सुपरस्टार हीरोइन बनी हैं और शाहरूख खान का किरदार बऊआ उनका बहुत बड़ा फैन है। फिल्म से जब कैटरीना कैफ का पहला पोस्टर बाहर आया तो उनके किरदार के बारे में बताते हुए शाहरूख ने लिखा था - सितारों के ख्वाब देखने वालों, हमने तो चांद को करीब से देखा है।

    वहीं कैटरीना कैफ के साथ पोस्टर डालते हुए आनंद एल राय ने लिखा - बस ज़मीन से दो इंच ऊपर होता है चांद। ये बात समझ भी आई तो चार फीट 2 इंच के आदमी को। वहीं शाहरूख ने लिखा। अब देखना है कि बबीता और उसका फैन बऊआ साथ में फैन्स का दिल कैसे जीतते हैं।

    वैसे बॉलीवुड में कई फिल्मों ने स्टारडम के एंगल को बेहतरीन तरीके से दिखाया है -

    कैटरीना मेरी जान

    कैटरीना मेरी जान

    खबर है कि फिल्म का नाम पहले कैटरीना मेरी जान रखा गया था और इसमें कैटरीना कैफ अपना ही किरदार निभाने वाली थी।

    फैन

    फैन

    शाहरूख खान की फैन एक फैन गौरव चानना और उसके सुपरस्टार आर्यन खन्ना की कहानी है। दोनों ही कैसे एक दूसरे के रास्ते में आए और एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

    ओम शांति ओम

    ओम शांति ओम

    ओम शांति ओम में भी शाहरूख खान दीपिका पादुकोण के बहुत बड़े फैन होते हैं और दिन रात बस उनके ही सपने देखते रहते हैं। ये अलग बात है कि फिल्म में किसी असली स्टार का स्टारडम नहीं दिखाया गया।

    गुड्डी

    गुड्डी

    बॉलीवुड में स्टारडम को सबसे पहले अगर कहीं इस्तेमाल किया गया है तो वो है एन सी सिप्पी की गुड्डी में। जया भादुड़ी धर्मेंद्र की बहुत बड़ी फैन होती हैं और इस बात को उनकी बॉयफ्रेंड समझा ही नहीं पाते कि वो सिर्फ स्टार हैं।

    अजब प्रेम की गज़ब कहानी

    अजब प्रेम की गज़ब कहानी

    रणबीर कपूर कैटरीना कैफ को सलमान खान से मिलवाते हैं क्योंकि वो उनकी बहुत बड़ी फैन होती हैं और रणबीर को लगता है कि कैटरीना उनकी भी फैन हो जाएंगी। Mmmmmm खैर!

    इश्क विश्क

    इश्क विश्क

    अगर आपको याद हो तो फिल्म में शाहिद कपूर अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतने के लिए सचिन तेंदुलकर से मिलवाते हैं और बात करवाते हैं। हालांकि दोनों ही डुप्लीकेट होते हैं।

    मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

    मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं

    एक गांव की लड़की का सपना होता है कि वो माधुरी दीक्षित बनना चाहती है। और अंतरा माली ने अपने इस रोल को बखूबी निभाने की कोशिश की थी।

    मस्त

    मस्त

    आफताब शिवदसानी एक हीरोइन के फैन होते हैं और उनसे मिलने मुंबई तक आ जाते हैं। वो हीरोइन होती हैं उर्मिला मांतोडकर!

    मुरब्बा

    मुरब्बा

    अगर आपने बॉम्बे टॉकीज़ नाम की फिल्म नहीं देखी है तो आप काफी कुछ मिस कर रहे हैं। खैर फिल्म में एक मुरब्बा नाम की एक कहानी है जहां अमिताभ बच्चन का एक इलाहाबादी फैन, अपने पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए उन्हें मुरब्बा खिलाने मुंबई तक आता है।

    बिल्लू

    बिल्लू

    बिल्लू एक नाई है और उसका एक सुपरस्टार दोस्त साहिर खान। साहिर की पूरी दुनिया फैन है पर वो बिल्लू का दोस्त है जब ये सबको पता चलता है तो मज़ा ही आ जाता है।

    English summary
    Shahrukh Khan is awestruck with Katrina Kaif's Husn as he shares another picture from the shooting of his Zero Song Husn - E - Parcham, where Shahrukh is seen mesmerised by Katrina Kaif.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X