For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख ने कहा सलमान के परिवार से करता हूं प्यार!

    |

    सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती और दुश्मनी को लेकर काफी सारी खबरें आती रहती हैं। वैसे भी आजकल सलमान खान अपने रियैलिटी शो बिग बॉस 7 में अक्सर शाहरुख खान का नाम लेकर मजाक करते रहते हैं और खबरों की सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन अब शाहरुख खान ने भी सलमान खान का नाम सरेआम आसानी से लेना शुरु कर दिया है और साथ ही उन्हें लेकर पूछे गये सवालों के जवाब भी काफी अच्छी तरह से देने लगे हैं। हाल ही में अपने 48वें जन्मदिन के दौरान शाहरुख खान ने सलमान खान के साथ काम करने को लेकर कहा कि वो जरुर उनके साथ काम करेंगे लेकिन अगर कोई निर्देशक उन दोनों को साथ लेकर काम करना चाहेंगे तभी।

    शाहरुख खान ने मीडिया द्वारा पूछे जाने पर कि क्या कभी सलमान और उनके फैन्स दोनों को कभी एक साथ किसी फिल्म में देख पाएंगे। इसपर शाहरुख खान ने कहा कि ये सवाल तो आपको निर्देशकों और निर्माताओं से पूछना चाहिए। कि वो हम दोनों को साथ में साइन करना चाहते हैं या नहीं। हमारी आपस में कोई पर्सनल दुश्मनी नहीं है। बस हमारे रास्ते अलग अलग हैं। जब भी हम किसी मोड पर मिलते हैं तो एक दूसरे से बात करते हैं। एक दूसरी की फैमिली से प्यार करते हैं। अगर मौका मिला तो हम साथ में जरुर काम करेंगे। लेकिन साथ ही शाहरुख ने ये भी बोला कि क्या अब मेरे अगले जन्मदिन तक आप यही सवाल पूछते रहेंगे।

    खैर शाहरुख खान और सलमान खान आजकल जितनी आसानी और प्यार से एक दूसरे के नाम पर जवाब दे रहे हैं और एक दूसरे के बारे में बातें कर रहे हैं उसे देखकर तो यही लग रहा है कि हो सकता है कि आने वाले समय में दोनों सितारे एक दूसरे के साथ एक ही फिल्म में फिर से नज़र आएं। फिल्हाल तो सलमान खान के शो बिग बॉस में हर दूसरे दिन शाहरुख खान का जिक्र तो होता ही है। अब तो शाहरुख ने भी अपनी और सलमान की दुश्मनी पर इंकार कर दिया है तो कुल मिलाकर अब सलमान को भी पूरी छूट है शाहरुख का नाम लेने की।

    English summary
    Shahrukh Khan says he is ready to work with Salman Khan. Shahrukh said he do not have any personal problem with Salman. They both know ea other from years. So whenever they meet they talk to each other.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X