For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख ने कहा इस विषय (सलमान) पर मैं कभी नहीं बोलूंगा!

    |

    शाहरुख खान और सलमान खान के फैन्स इस बात से शायद थोड़ा सा निराश हों लेकिन सच तो यही है कि शाहरुख खान यानी कि बॉलीवुड के किंग खान का कहना है कि सलमान खान के ईशू पर वो ना तो आज तक बोले हैं और ना ही आगे कभी भी बोलेगे। शाहरुख खान ने साथ ही ये भी कहा कि ये ऐसा मैटर नहीं है जिसपर हम कुछ डिस्कशन करें। शाहरुख खान की इस बात को सुनने के बाद भी मीडिया ने बहुत कोशिश की कि वो लोग शाहरुख के मुंह से कुछ तो सुन सकें सलमान खान के बारे में लेकिन शाहरुख खान ने तो सलमान खान का नाम तक नहीं लिया। और बिना नाम लिये सिर्फ इतना ही कहा कि कुछ भी नहीं है।

    कल यानी 24 जुलाई को शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का गेम लॉंच था और इस इवेंट के दौरान ही सभी मीडिया वालों ने शाहरुख खान को सलमान खान के साथ हुए इफ्तार पार्टी के इवेंट को लेकर सवाल पूछने शुरु कर दिये। चूंकि शाहरुख खान को पहले से पता था कि मीडिया इस बात को खींचने की कोशिश करेगी इसलिए उन्होंने सलमान खान को लेकर पूछे गये हर एक सवाल का जवाब बहुत ही सफाई सेदियाऔर खुद कोइस मामले बिल्कुल ही अलग कर लिया। यहां तक कि बीच में एक बार तो शाहरुख खान थोड़ा सा चिढ़ भी गये और उन्होंने कहा कि आप लोगों को जो मतलब निकालना है वो तो आप निकालेंगे ही लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है और मैं पब्लिकली इस बात पर कोई डिसकशन नहीं करुंगा।

    शाहरुख खान ने अपने चेन्नई एक्सप्रेस के इवेंट के दौरान अपने फैन्स के साथ मिलकर डांस भी किया और चेन्नई एक्सप्रेस केगाने पर ठुमके भी लगाए। कुल मिलाकर शाहरुख खान का ये इवेंट काफी शानदार रहा और पूरी मीडिया इस इवेंट के दौरान काफी खुश नज़र आई। शाहरुख खान ने रोहित शेट्टी के साथ मिलकर चेन्नई एक्सप्रेस का गेम भी खेला।

    शाहरुख खान ने कहा इस बारे में बात नहीं करुंगा

    शाहरुख खान ने कहा इस बारे में बात नहीं करुंगा

    शाहरुख खान के चेन्नई एक्सप्रेस के गेम लॉंच के दौरान ये पूछने पर कि सलमान खान के साथ हग करने वाली बात के पीछे आखिर सच्चाई क्या है इसपर शाहरुख खान ने कहा कि इस विषय पर मैंने पब्लिकली कभी बात नहीं की है और आगे भी नहीं करुंगा। शाहरुख खान के इस जवाब पर मीडिया को काफी निराशा हुई।

    शाहरुख ने बहुत कुछ लिखा गया है

    शाहरुख ने बहुत कुछ लिखा गया है

    शाहरुख खान ने मीडिया से कहा कि इस बारे में बहुत कुछ लिखा गया और पढ़ा गया है। अब आप लोगों को जो सोचना है जो समझना है वो आप लोग तो समझेंगे ही लेकिन मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में कुछ डिस्कशन किया जा सकता है। तो मैं इस बारे में कुछ बात नहीं करना चाहता हूं।

    ट्विटर मेरे बाप का है

    ट्विटर मेरे बाप का है

    शाहरुख खान से एक रिपोर्टर ने पूछा कि आपने अगले दिन ट्विटर पर भी इस वाक्ये को लेकर अपनी खुशी जाहिर की थी तो वो सब क्या था। इस पर शाहरुख खान थोड़ा चिढ़ गये और उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि मैंने क्या लिखा था लेकिन आप लोगों ने उसका कुछ और मतलब निकाल लिया। ट्विटर मेरे बाप का है मैं जो चाहे लिखूं।

    शाहरुख खान ने कहा मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता

    शाहरुख खान ने कहा मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता

    दोबारा से तीसरी बार शाहुरख खान से पूछा गया कि सलमान खान को गैर इरादतन हत्या के जुर्म में जेल भी हो सकती है। उनपर आरोप भी सिद्ध हो गये हैं। तो इस पर आपकी क्या राय है। इस पर शाहरुख खान ने कहा कि देखिये मैने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता तो मैं क्या कहूं इस पर।

    शाहरुख ने कहा इस साल मुझे रोहित जैसा दोस्त मिला है

    शाहरुख ने कहा इस साल मुझे रोहित जैसा दोस्त मिला है

    शाहरुख खान से पूछा गया कि इस साल उनके साथ बहुत कुछ अच्छा हुआ है तो इस साल को वो कैसे लेते हैं। तो शाहरुख खान ने कहा कि इस साल उन्हें रोहित जैसा दोस्त मिला है और इस बात को लेकर वो बहुत खुश हैं। रोहित जैसा दोस्त उन्हें बहुत मश्किल से मिला है शाहरुख खान को इस बात की बेहद खुशी है।

    English summary
    Shahrukh Khan during the game launch of Chennai Express said that he has never talked about Salman Khan issue in Public and he will never talk about this in future also. Shahrukh Khan said that there is nothing like that.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X