»   » शाहरुख खान ने खोला अपने बारे में एक 'राज'

शाहरुख खान ने खोला अपने बारे में एक 'राज'

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान जब भी बोलते हैं दिल से बोलते हैं और उन्हें जो लगता है वही बोलते हैं । ये उनकी सबसे बड़ी खासियत है। हाल में उन्होंने बातचीत में कहा कि "मैं बहुत इकतरफा किस्म का इंसान हूं जो काफी अलग अलग रहता हूं।

[''मैं लगातार सिर्फ सलमान खान को देख रही थी.. मैं SHOCK में थी....'']

मैं जो भी फिल्मों में अपनी हिरोइन को कहता हूं वो कभी भी रियल लाइफ में ना कह सकता हूं और ना हीं कर सकता हूं।मैं बहुत शर्मीला, अंतर्मुखी हूं जिसे अपनी भावनाएं अंदर ही रखता है।"शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक एक्टर माने जाते हैं लेकिन रियल लाइफ के बारे में उन्होंने बात की।

shahrukh-khan-says-he-is-extremely-shy-as-person

उन्होंने कहा कि "मैं कभी आपको ट्रेन के पीछे दौड़ने की सलाह असल जिंदगी में नहीं दे सकता हूं। या तो मैं ट्रेन रोक दूंगा नहीं तो अगले स्टेशन पर मिलने की बात कहूंगा।रियल लाइफ मैं किसी के होने वाले पति को पीटकर अपनी हाथ आगे नहीं बढ़ा सकता हूं।कुछ कुछ होता है मैं भी लड़की की शादी हो रही होती है और दुल्हा नीचे मंडप पर होता है। मैं तब जाकर लड़की को कहता हूं कि मैं उससे प्यार करता हूं। ये काफी अजीब है।"

शाहरुख खान ये बातें कई बार कह चुके हैं कि रियल लाइफ में नो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं हैं हालांकि उनकी फिल्में देखने के बाद ये विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। खैर शाहरुख खान कुछ भी उनके फैन्स हमेशा उन्हें रोमांटिक अवतार में देखना पसंद करेंगे। काफी समय बात शाहरुख खान जब हैरी मेट सेजल में रोमांटिक अवतार में नजर आएंगे और दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

English summary
Shahrukh Khan says he’s extremely shy as a person,
Please Wait while comments are loading...