»   » शाहरुख खान के लिए जरूरी हैं ये 30 महिलाएं.. खुद किया खुलासा.. चौंक जाएंगे

शाहरुख खान के लिए जरूरी हैं ये 30 महिलाएं.. खुद किया खुलासा.. चौंक जाएंगे

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसके बाद हर कोई उनके इस बयान पर हैरान हैं। एक सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने बताया कि उनकी जिंदगी में 1 या 2 नहीं करीब 30 महिलाएं हैं जो उनकी जिंदगी में बेहद अहम जगह रखती हैं। ये 30 महिलाएं कौन हैं ये तो कोई नहीं जानता लेकिन शाहरुख ने ये खुलासा करके सभी को चौंका दिया है।

[अंबानी की पार्टी.. सालों बाद सेक्सी अवतार में करीना.. जान्हवी के आगे सब फीके.. PICS]

मौका था वोग विमेन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह का। इस दौरान शाहरुख को इंटरटेनर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया गया है। वहीं इसी मौके पर शाहरुख खान ने खुलासा किया है। जिसके बाद हर कोई शाहरुख की जिंदगी में उन 30 महिलाओं के बारे में जानना चाहता है। वहीं इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया कि शाहरुख की जिंदगी में ये 30 महिलाएं आखिर हैं कौन?

shahrukh-khan-says-30-women-are-important-part-my-life

शाहरुख ने इस ईवेंट के दौरान अपनी जिंदगी में महिलाओं के अहमियत बताई। शाहरुख ने कई और ऐसी बातें कहीं जो सभी के दिलों को छू गईं। आगे जानें शाहरुख ने क्यों कई 30 महिलाओं वाली बात और जानें दिल को छूने वाली और कौन सी बातें कह गए शाहरुख-

कही कुछ ऐसी बात

कही कुछ ऐसी बात

शाहरुख रविवार को एक अवॉर्ड समारोह में नजर आए, जहां उन्होंने अपने जीवन की महिलाओं के बारे में ऐसी बात कही, जिसे सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे।

[हटके अंदाज..बॉलीवुड रेड कार्पेट पर था व्यस्त...ये सुपरस्टार 'गरबा' खेलने में थे मस्त]

ये था मौका

ये था मौका

मौका था वोग विमेन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह का। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, "मेरे जीवन की सभी महिलाएं मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।

वो 30 महिलाएं

वो 30 महिलाएं

उन्होंने कहा कि मेरी मां, पत्नी, बेटी, बहन और मेरे साथ काम करने वाले सभी महिलाएं...सूची बड़ी है, क्योंकि मैं 30 साल से काम कर रहा हूं। करीब 20-30 महिलाएं होंगी, वह सभी मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं।"

मिला ये अवार्ड

मिला ये अवार्ड

कार्यक्रम में शाहरुख को भी वोग एंटरटेनर ऑफ द डिकेड का पुरस्कार प्रदान किया गया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि महिलाएं महत्वपूर्ण होती हैं, इसलिए उन्हें पुरस्कृत करना बहुत ही संतोषजनक और खुशी प्रदान करने वाला है और।

इसलिए जाने जाते हैं शाहरुख

इसलिए जाने जाते हैं शाहरुख

शाहरुख खान को महिलाओं को दिल से रिस्पेक्ट देने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ने ही बॉलीवुड फिल्म में महिलाओं का नाम पहले लिखे जाने का रूल शुरू किया है। पहले अभिनेता का नाम हमेशा अभिनेत्री से पहले लिखा जाता था।

टीवी पर कर रहे हैं वापसी

टीवी पर कर रहे हैं वापसी

शाहरुख जल्द ही नए शो 'टीईडी टॉक्स: नई सोच' के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं।

शो के बारे में

शो के बारे में

शो की प्रगति के बारे में पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह शो कब शुरू होगा। मुझे इसकी जानकारी लेनी पड़ेगी।"

Shahrukh Khan - Katrina Kaif STARTS SHOOTING for Anand L Rai, FIRST photo OUT from sets! | FilmiBeat
कई बड़ी एक्ट्रेसेस

कई बड़ी एक्ट्रेसेस

इस अवार्ड शो में बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेस भी पहुंची थीं। इस दौरान शाहरुख एश्वर्या के साथ पोज देते नजर आए।

English summary
shahrukh khan says 30 women are important part of my life.. know how
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi