For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान प्रोडक्शन की फिल्म 'भक्षक' में हो गई भूमि पेडनेकर की एंट्री? जल्द ही फ्लोर पर होगी फिल्म!

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान बेशक इस वक्त आर्यन खान केस में बिजी हैं और उन्होने अपनी फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी है और घर में वक्त बिता रहे हैं। लेकिन इस वक्त उनकी प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.. जिसमें एक फिल्म को लेकर भूमिका पेडनेकर चर्चा में आ गईं हैँ। पता चला है कि भूमि पेडनेकर इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहीं हैं और इस फिल्म में वो एक पत्रकार की भूमिका निभा रहीं हैं।

    शाहरुख खान के परिवार ने लगाई गुहार, आर्यन खान के लिए जेल पहुंचे घर का बना खाना!शाहरुख खान के परिवार ने लगाई गुहार, आर्यन खान के लिए जेल पहुंचे घर का बना खाना!

    खबर है कि शाहरुख खान ने ही ये बात अपने प्रोडक्शन हाउस से कही थी कि वो अपना काम चालू रखें और फिल्मों की शूटिंग जारी रखें। यही कारण है कि काफी जल्दी ये फिल्म फ्लोर पर आने वाली है। इस फिल्म का नाम भक्षक बताया जा रहा है।

    इस फिल्म को लेकर पता चला है कि... बिहार के एक मशहूर घोटाले पर ये फिल्म आधारित है और इसी को उजागर करने का काम इस फिल्म में किया जाएगा। फिल्म का निर्देशन पुलकित करेंगे,

    जिन्होंने इससे पहले राजकुमार राव अभिनीत वेब सीरीज बोस: डेड ऑर अलाइव का निर्देशन किया था। उन्होंने फिल्म की पटकथा भी लिखी है और जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना है।

    हालांकि किसी तरह का आधिकारिक ऐलान अभी होना पूरी तरह से बाकी है और भूमि पेडनेकर इसकी तैयारी कर रहीं हैँ। बता दें कि शाहरुख खान इस वक्त फिल्म पठान को लेकर खबरों में हैं लेकिन उन्होने शूट रोक दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि आर्यन की रिहाई के बाद ही वो फिल्म का काम फिर से शुरु करेंगे।

    English summary
    Bollywood Actor Shahrukh Khan's Red Chillies Entertainment all set to start Bhumi Pednekar's Bhakshak Shooting! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X