For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan: साइबेरिया के इस शानदार लोकेशन पर शूटिंग करने वाली पहली भारतीय फिल्म बनी पठान! PHOTOS

    |

    Pathaan: यशराज बैनर की मेगा बजट एक्शन फिल्म पठान दर्शकों को ऐसे दृश्य और ऐसा स्केल देने का वादा करती है जिसे आज से पहले किसी बॉलीवुड फिल्म में कभी नहीं देखा गया होगा। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ये फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने वाली सबसे बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों में से एक बन गई है।

    निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने यह आश्वस्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि पठान विश्वीय स्तर पर दर्शकों के लिए सबसे बड़ा थियेट्रिकल अनुभव देगा। इसमें ऐसे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं जिसे आज से पहले कभी किसी हिंदी फिल्म में नहीं देखा गया है। सूत्रों की मानें तो पठान भारत की पहली फिल्म है जिसका साइबेरिया में जमी हुई झील बैकाल में शूट किया गया है।

    Pathaan Advance Booking: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान स्टारर पठान ने KGF 2 को पछाड़ाPathaan Advance Booking: रिलीज से पहले ही शाहरुख खान स्टारर पठान ने KGF 2 को पछाड़ा

    सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, "हमने यह सुनिश्चित किया है कि पठान का एक्शन भारतीय दर्शकों द्वारा सिनेमाघरों में देखे गए एक्शन से कई गुना बढ़कर हो। वास्तव में, हमने केवल ऐसे एक्शन सीक्वेंस को शूट किया है, जिन्हें अब तक किसी भी भारतीय फिल्म ने कभी शूट नहीं किया होगा। पठान लोगों के लिए बेस्ट सीन्स दिखाने का वादा करता है और हमने साइबेरिया में बहुत ही आकर्षक जमी हुए झील बैकल पर एक हाई स्पीड बाइक चेस सीक्वेंस शूट किया है।"

    shahrukh-khan-s-pathaan-becomes-first-hindi-film-to-be-shot-on-the-frozen-lake-in-siberia-see-pho

    उन्होंने आगे बताया, "इस भारी जोखिम वाले सीक्वेंस को शूट करने के लिए सभी ज़रूरी उपकरणों को मॉस्को से मंगवाना पड़ा जो वहां से लगभग 2000 किलोमीटर दूर था, जहां पर हम लोग शूटिंग कर रहे थे। तो, यह एक बहुत ही बड़ा काम था जिसे हमारी प्रोडक्शन ने बहुत ही आसानी से हैंडल किया। हमने जमी हुई बर्फ और कड़कड़ाती ठंड में सबसे विज़ुअली स्टनिंग चेज़ सीक्वेंस की शूटिंग को पूरा किया और मुझे उम्मीद है कि यह सीक्वेंस लोगों को उत्साहित करेगी।"

    बता दें, पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    English summary
    'Pathaan' is the first Indian film to be shot at the frozen Lake Baikal in Siberia. Director Siddharth Anand said, we have only shot action sequences that have never been attempted by any Indian film so far.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X