»   » #NewLook: शाहरूख की अगली फिल्म का पुराना लुक आपको परेशान कर देगा!

#NewLook: शाहरूख की अगली फिल्म का पुराना लुक आपको परेशान कर देगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान ने इम्तियाज़ अली की फिल्म के लिए एक नया फोटोशूट कराया है और अब वो इस फिल्म के साथ भी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की याद दिलाएंगे।

एक बार फिर उनका लुक, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के बुलेट सीन की याद दिला देगी। वहीं इसी के साथ परेशानी ये है कि शाहरूख खान एक बार फिर कहीं वही गलती तो दोहराने नहीं जा रहे जो उन्होंने रोहित शेट्टी की दिलवाले के साथ की।

shahrukh-khan-s-new-photoshoot-imtiaz-ali-s-next
 

शाहरूख खान की अगली फिल्म इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बन रही है। अब इम्तियाज़ अली का नाम कुछ लोगों को जब वी मेट और लव आज कल के लिए याद आएगा लेकिन ज़्यादातर लोग उन्हें हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी आखिरी फिल्म तमाशा से याद करेंगे।
[...इसलिए शाहरुख की ये नई फिल्म...उस पुरानी फ्लॉप फिल्म की तरह नहीं है!]  

तमाशा की सबसे बड़ी दिक्कत थी कि तमाशा हमें और आपको छो़ड़कर शायद ही किसी के पल्ले पड़ी। और अब ऐसा ही कहा जा रहा है शाहरूख खान - अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म के लिए। ट्रेड पंडितों की मानें तो लोगों को फिल्म का नाम संमझ ही नहीं आ पाएगा।

पहले भी खबरें थीं कि शाहरूख खान और इम्तियाज़ अली रात रात भर फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं क्योंकि और शाहरूख ही ये ध्यान रख रहे हैं कि इम्तियाज़ फिल्म को हल्का ही रखें और भारी ना करें।
["अच्छा हुआ मैंने फिल्म रिजेक्ट कर दी...वो ज़्यादा बेहतर Option थे" - शाहरूख खान] 

देखना ये है कि फिल्म वाकई हर किसी को पसंद आएगी या नहीं। इतने कयासों के बाद जानिए फिल्म में क्या क्या देखने को मिल सकता है -

रोमांटिक कॉमेडी

रोमांटिक कॉमेडी

इम्तियाज़ अली की फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी और शाहरूख इसमें एक सिख का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में शाहरूख खान एक सिख होंगे जिसकी कहानी पंजाब से लंदन तक की होगी। गौरतलब है कि हाल ही में शाहरूख ने इम्तियाज़ अली को तमाशा, हाईवे और रॉकस्टार के सीरियस वाले फेज़ से बाहर निकलकर पुराना रोमांस किंग बनने की सलाह भी दे डाली है।

रोमांस का तड़का

रोमांस का तड़का

इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है। अब देखना है कि शाहरूख अनुष्का के सफरनामे को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस।

प्यार का कन्फ्यूजन

प्यार का कन्फ्यूजन

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूजन! तो यहां भी शाहरूख और अनुष्का में प्यार और सक्सेस का कन्फ्यूजन होगा।

सफरनामा

सफरनामा

इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। अब जब फिल्म गाइड का रीमेक है तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं।

दो दो रोमांस

दो दो रोमांस

अनुष्का शर्मा किसी की गर्लफ्रेंड या बीवी हो सकती हैं लेकिन उनसे शाहरूख खान को प्यार हो जाएगा। यानि कि एक बार और लव ट्राएंगल!

ज़बर्दस्त डांस

ज़बर्दस्त डांस

इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है। लेकिन इस बार ये मटरगश्ती अनुष्का करेंगी।

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

फ्लैशबैक स्टोरी

फ्लैशबैक स्टोरी

इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

रोमांस का ओवरडोज़

रोमांस का ओवरडोज़

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

हीरोइन होगी सेंटर

हीरोइन होगी सेंटर

इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ अनुष्का को कितनी तरजीह मिलती है।

 शानदार पोस्टर

शानदार पोस्टर

इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा होगा। और इस बार उस पोस्टर पर होंगे शाहरूख खान.... #excited

 
English summary
Shahrukh Khan's new photoshoot for Imtiaz Ali's next.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi