For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पठान - टाईगर CrossOver: 10 दिन का एक्शन सीन शूट करने जा रहे हैं शाहरूख - सलमान, यूं होगी टाईगर में एंट्री

    |

    सलमान खान और शाहरूख खान, जब भी साथ आते हैं, फैन्स की ईद और दिवाली एक साथ मन जाती है। 2023 में फैन्स को ये मौका दो बार मिलने वाला है। शाहरूख खान की कमबैक फिल्म पठान में सलमान खान एक बड़ा और तगड़ा कैमियो करते नज़र आएंगे वहीं दूसरी तरफ, सलमान खान की टाईगर 3 में शाहरूख खान एक कैमियो करते नज़र आएंगे।

    अब शाहरूख खान के इस कैमियो की डीटेल्स भी बाहर आ चुकी हैं। टाईगर 3 के डायरेक्टर मनीष शर्मा, फिल्म में शाहरूख खान की पठान अवतार में एंट्री के लिए एक खास इंट्रो सीन प्लान कर चुके हैं। शाहरूख खान की इस खास एंट्री के बाद वो और सलमान खान साथ में एक्शन करते नज़र आएंगे।

    पठान के अवतार में शाहरूख खान और टाईगर के अवतार में सलमान खान, टाईगर 3 में लगभग 10 - 12 मिनट का एक एक्शन सीन करते नज़र आएंगे। इस सीन के लिए शाहरूख खान और सलमान खान एक साथ दस दिन तक शूट करने वाले हैं। जहां ये शूट जून में ही शुरू होने वाली थी वहीं अब शाहरूख और सलमान के शेड्यूल को देखते हुए ये शूटिंग जुलाई - अगस्त तक के लिए पोस्टपोन कर दी गई है।

    शूट कर चुके हैं सलमान खान

    शूट कर चुके हैं सलमान खान

    शाहरूख खान की फिल्म पठान के लिए सलमान खान अपना कैमियो शूट कर चुके हैं। अब रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य चोपड़ा ने सलमान खान को ये हिस्से तो दिखाए ही साथ में फिल्म से 20 मिनट का हिस्सा और दिखाया। इसे देखकर सलमान खान के पास शब्द नहीं थे। सलमान खान ने इसे शाहरूख खान का ब्लॉकबस्टर कमबैक बताया है। साथ ही उनका मानना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचा देगी।

    शाहरूख की वापसी का इंतज़ार

    शाहरूख की वापसी का इंतज़ार

    पठान के हिस्से देखने के बाद सलमान खान ने शाहरूख खान को कॉल करके फिल्म के बारे में अपनी प्रतिक्रिया और साथ ही शाहरूख खान को निश्चिंत करा दिया है कि उनका कमबैक एक बार फिर से इंडस्ट्री में धमाका करने वाला है। सलमान खान ने फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को भी शाहरूख को एक्शन अवतार में मेकओवर देने के लिए बधाई दी।

    बेसब्र हो चुके हैं फैन्स

    बेसब्र हो चुके हैं फैन्स

    हाल ही में शाहरूख खान ने अपने पठान लुक में पेप्सी का एक एड किया था। इस एड में शाहरूख खान अपने पठान के ही एक्शन अवतार में नज़र आए थे और फैन्स ने इसे बस एक झलक मान ली कि शाहरूख पठान में कितने ज़बरदस्त दिखने वाले हैं। इस एड के रिलीज़ होते ही शाहरूख खान इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगे थे। इसके बाद पठान के टीज़र ने फैन्स को पूरी तरह बेसब्र कर दिया है।

    सबसे महंगी फिल्में हैं पठान - टाईगर

    सबसे महंगी फिल्में हैं पठान - टाईगर

    गौरतलब है कि पठान और टाईगर 3 यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्में हैं। जहां पठान से शाहरूख खान की वापसी की तैयारी हो रही है वहीं टाईगर 3 के साथ सलमान खान - कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की धमाकेदार तिकड़ी, परदे पर तबाही मचाने आ रही है। दोनों ही फिल्मों को 2023 में रिलीज़ करने का प्लान बनाया गया है। और दोनों ही फिल्मों से बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है।

    जनवरी ओपनिंग और फिर ईद

    जनवरी ओपनिंग और फिर ईद

    जहां पठान के साथ शाहरूख खान जनवरी 2023 में बॉक्स ऑफिस की ओपनिंग करेंगे गणतंत्र दिवस के वीकेंड के साथ वहीं दूसरी तरफ ईद 2023 पर सलमान खान टाईगर के साथ धमाका करेंगे। शाहरूख और सलमान खान का साथ इन दोनों ही फिल्मों की सबसे बड़ी USP है और इसके लिए यशराज फिल्म्स इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस के लिए पूरी तरह से आश्वस्त है।

    फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं शाहरूख

    फूंक फूंक कर कदम रख रहे हैं शाहरूख

    पठान की रिलीज़ के लिए आदित्य चोपड़ा ने बिल्कुल अलग प्लान तैयार किया है। इस प्लान के मुताबिक, पठान और टाईगर 3 आठ हफ्तों तक केवल थिएटर में चलेंगी। आठ हफ्तों से पहले इन्हें स्ट्रीम करने का अधिकार किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास नहीं होगा। पठान से शाहरूख खान की वापसी की तैयारी हो रही है और ये यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। चूंकि ये शाहरूख खान का कमबैक होगा इसलिए इस फिल्म के लिए फूंक फूंक कर कदम रखे जा रहे हैं।

    दो ज़बरदस्त विलेन

    दो ज़बरदस्त विलेन

    फिलहाल तो पठान और टाईगर 3 यशराज फिल्म्स की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्में हैं। इन दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है। खासतौर से इसलिए क्योंकि जहां इन दो फिल्मों में दो सुपरस्टार हीरो के किरदार में हैं तो दो और सुपरस्टार जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी विलेन के किरदारों में। इसके अलावा इन दो फिल्मों को पूरा करती हैं सुपरस्टार अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ। वो भी एक्शन अवतार में।

    टाईगर की तैयारी

    टाईगर की तैयारी

    बात करें टाईगर 3 की तो सलमान खान की इस फिल्म के लिए धमाकेदार तैयारी चल रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं मनीष शर्मा। जिन्होंने बैंड बाजा बारात से अपना डेब्यू किया था और शाहरूख खान की फैन से तारीफें और कटाक्ष दोनों बटोरे थे। ये फिल्म मनीष शर्मा के लिए भी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी भारी भरकम एक्शन करते नज़र आएंगे। सूत्रों की मानें तो इमरान हाशमी के एंट्री सीन पर ही 10 करोड़ से ज़्यादा का खर्च किया जा रहा है।

    English summary
    Shahrukh Khan will shoot with Salman Khan for a 10 day action schedule for Tiger 3. A special Pathaan entry has been designed for Shahrukh Khan. Know details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X