For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख के नक्शे कदम पर सन्नी, 'करंट थीगा' में करेंगी लुंगी डांस

    |
    पिछले साल की सुपरहिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लुंगी डांस ने हर वर्ग को अपना मुरीद बना लिया था। ऐसा कोई प्रमोशन नहीं होगा जहां शाहरूख ने लुंगी डांस ना किया हो। इस गाने से रैपर हनी सिंह की भी किस्मत के दरवाजे खुल गये थे। इस गाने के हिट होने के बाद ही हनी सिंह आज हर फिल्म की जरूरत बन गये हैं। इसलिए अब शायद इसी बात को ध्यान में ऱख कर आपकी चहेती बेबीडॉल सन्नी लियोन भी लुंगी डांस करने जा रही हैं।

    लेकिन सन्नी का यह लुंगी डांस..हिंदी फिल्म के लिए नहीं बल्कि तेलुगू फिल्म के लिए होगा। हाल ही में खबर आयी है कि सन्नी लियोन जो कि शाहरूख खान की फैन हैं आने वाली तेलुगू फिल्म 'करंट थीगा' में लुंगी डांस करती नजर आयेंगी और इस गाने की शूटिंग शुरू भी हो गई है।

    <strong>Exclusive: अच्छे हैं सन्नी के 'पिंक लिप्स' लेकिन बेबीडॉल की बात ही कुछ और है...</strong>Exclusive: अच्छे हैं सन्नी के 'पिंक लिप्स' लेकिन बेबीडॉल की बात ही कुछ और है...

    हालांकि फिल्म के निर्देशक जी. नागेश्वर रेड्डी का कहना है कि फिल्म में सन्नी पारंपरिक अवतार में नजर आएंगी और उनका डांस कोई आयटम नंबर नहीं होगा। नागेश्वर रेड्डी ने कहा, "हमने सन्नी को उनकी लोकप्रियता के कारण नहीं चुना है। हालांकि वह एक अतिथि भूमिका निभा रही हैं, लेकिन वह अपनी भूमिका में पारंपरिक अवतार में नजर आएंगी। हम उनसे आइटम नंबर नहीं कराने जा रहे हैं। फिल्म में दर्शक सन्नी को अलग रूप में देखेंगे।"

    उन्होंने कहा, "वह कहानी के बहुत महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगी। मैं उनके किरदार के बारे में अधिक जानकारी नहीं दे सकता।" सन्नी फिल्म में मंचू मनोज के साथ नजर आएंगी। फिल्म के निर्माता मंचू विष्णु हैं। फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। इसमें राकुल प्रीत सिंह और जगपति बाबू भी महत्वपूर्ण में नजर आएंगे।

    <center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/ewSE6vK6PWc?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    English summary
    Actress Sunny leone will be seen as a teacher in Manchu Manoj's 'Current Theega'. Both Manoj and Sunny have donned lungis dance just like Shahrukh's Lungi Dance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X