For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान की बॉडीगार्ड्स ने फोटोग्राफर्स को दी ये चेतावनी, सुहाना को ड्रॉप करने पहुंचे थे एयरपोर्ट

    |

    सुपरस्टार शाहरुख खान की दीवानगी किस कदर है ये तो सभी को पता है और उनकी एक झलक की दीवानी पूरी दुनिया है। लेकिन अगर आपसे ये कहा जाए कि इस समय शाहरुख खान की किसी तरह की फोटो नहीं खिचवाना चाहते हैं तो आपको कैसा लगेगा? लेकिन ये बात पूरी तरह से सही है। हाल ही में शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान को लेकर एयरपोर्ट छोड़ने के लिए पहुंचे थे लेकिन वहां फोटोग्राफर्स को फोटो लेने से मना कर दिया है।

    उर्वशी रौतेला ने पोस्ट कर दी ऐसी तस्वीर, कपड़ों को लेकर हुईं बुरी तरह से ट्रोल

    Shahrukh Khan और AbRam चमकती कार में एयरपोर्ट पर छोड़ने आए Suhana को | FilmiBeat

    शाहरुख खान के बॉडीगार्ड्स ने फोटोग्राफर्स को चेतावनी दी की वो शाहरुख खान की तस्वीर ना लें। ViralBhayani ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि..

    'शाहरुख खान अपनी सुहाना खान को ड्रॉप करने के लिए आए थे लेकिन उनके बॉडीगार्ड ने हमें चेतावनी दी की वो तस्वीरें ना खींचें। इसलिए ये वीडियो काफी दूरी से लिया गया है।

    आप इस वीडियो में उनकी नई कार भी देख सकते हैं।' ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और आपको साफ नजर आ रहा होगा कि शाहरुख खान अपना चेहरा नहीं दिखा रहे हैं।

    पीछे से उनके बाल काफी बड़े बड़े नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि शाहरुख खान इस समय फिल्म पठान की शूटिंग कर रहे हैं और ये लुक वो किसी के सामने लेकर नहीं आना चाहते हैं। इस फिल्म से वो फैंस को काफी बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर शाहरुख खान किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। आप देखिए ये वीडियो..

    English summary
    Bollywood Shahrukh khan's Bodyguard warn Photographers to not take his Pictures. Video goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X