For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान ने कर डाला ज़ीरो चैलेंज - ले आओ तीनों KHAN, यहीं खड़ा हूं मेरी जान

    |

    शाहरूख खान स्टारर ज़ीरो का ट्रेलर बाहर आ चुका है और दर्शकों को ये ट्रेलर बेहद पसंद आ रहा है। शाहरूख खान से ट्रेलर लॉन्च में पूछा गया कि फिल्म से उनका फेवरिट डायलॉग क्या है और शाहरूख ने इतना धमाकेदार डायलॉग बताया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। शाहरूख ने डायलॉग बताया - ले आओ तीनों खान, यहीं खड़ा हूं मेरी जान।

    आनंद एल राय के लिए इस फिल्म की कहानी और डायलॉग्स लिखे हैं हिमांशु शर्मा ने। हिमांशु और आनंद साथ में इससे पहले रांझणा, तनु वेड्स मनु और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में काम कर चुके हैं। इन तीनों ही फिल्मों के डायलॉग, दर्शकों को ज़ुबानी याद हैं। इसलिए अब देखना है कि ज़ीरो में ऐसे कितनी पंचलाइन होंगीं जो दर्शकों के ज़ेहन में बस जाएंगी।

    ट्रेलर में भी फिल्म के कई डायलॉग थे जो लोगों को पसंद आए। वहीं फिल्म का नाम ज़ीरो, कैसे आया ये भी दिखा। एक सीन में कैटरीना कैफ, शाहरूख खान को धक्का देकर कहती हैं तू LOSER है, ज़ीरो है तू ज़ीरो!

    फिल्म में शाहरूख खान एक छोटे कद के लड़के बऊआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो मेरठ से है और शादी के लिए लड़की ढंढ रहा है। उसे पसंद आती है आफिया जो पेशे से साइंटिस्ट है लेकिन शरीर से विकलांग है। लेकिन फिर बऊआ टकराता है अपने सपने से - बबीता, जो कि सुपरस्टार है।

    फिल्म के ट्रेलर में कुछ और डायलॉग्स थे जो दर्शकों को याद रह जाएंगे -

    # अड़तीस की उम्र में जो लोग कुंवारे घूमते हैं ना पंडित, उन्हें किसी से डर नहीं लगता।

    # हमारे यहां प्लॉट देखने के पैसे थोड़ी लगते हैं। (जब शाहरूख शादी डॉट कॉम से रिश्ता खोजने के बाद पहली बार अनुष्का को देेखने जाते हैं)

    # गुटखा खाते हो घपाघप, स्पर्म छोटा पड़ गया तुम्हारे और क्या! (शाहरूख अपने बौने होने की वजह और गलती दोनों अपने बाप के सर मढ़ते हैं।)

    # कल रात साढ़े तीन बजे तक मैं आपसे नफरत करता था, लेकिन फिर पौने चार बजे आपसे मोहब्बत हो गई।

    # लेकिन आपको मेरे जैसा लड़का चाहिए ही क्यों! (जब अनुष्का शाहरूख को कहती हैं तुम्हारे जैसे बहुत मिलेंगे मुझे)

    # अगर उसके साथ होता तो ज़िंदगी बराबरी की कटती लेकिन ज़िंदगी काटनी किसे थी, हमें तो ज़िंदगी जीनी थी।

    जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    बऊआ सिंह

    बऊआ सिंह

    ये है बऊआ सिंह का इंट्रो - थोड़ा आशिक, थोड़ा शायर, पूरा मेरठिया। बेटा मैं कुछ भी ट्वीट करूंगा मेरी मर्ज़ी।बऊआ बेबाक है वो किसी को कुछ भी कह देता है। शाहरूख के कपड़ों पर कमेंट करने से लेकर सिंगल होने तक का दुख, सब कुछ बऊआ अपने फैन्स से बांट रहा है। फैन्स भी उसे तरह तरह के नाम दे रहे हैं।

    कैटरीना का स्पेशल डांस

    कैटरीना का स्पेशल डांस

    माना जा रहा है कि फिल्म में कैटरीना कैफ का एक स्पेशल डांस जोड़ा है। आनंद एल राय जल्दी ही इसकी शूटिंग करेंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ एक अभिनेत्री के किरदार में दिखाई देेेेंगी।

    कैटरीना मेरी जान

    कैटरीना मेरी जान

    फिल्म का नाम पहले कैटरीना मेरी जान रखा जाने वाला था और इसका कारण ये है कि शाहरूख का किरदार, कैटरीना के पीछे पागल है। उसने इस चांद को पास से देखा है।

    कैटरीना का फैन

    कैटरीना का फैन

    फिल्म में शाहरूख खान कैटरीना के बहुत बड़े फैन बने हैं। उनकी दीवानगी फिल्म के ट्रेलर तक में नज़र आ रही है।

    अभय देओल

    अभय देओल

    अभय देओल फिल्म में कैटरीना कैफ के बॉयफ्रेंड के रोल में नज़र आएंगे। ये एक छोटा सा कैमियो रोल है जो अभय ने आनंद से करीबी होने के कारण निभाया है।

    किसकी हो रही है शादी

    किसकी हो रही है शादी

    किसकी हो रही है शादी फिल्म में शाहरूख खान ने शादी और हल्दी के कुछ सीन शूट किए हैं। हालांकि शाहरूख की शादी सच में होती है या नहीं और किससे होती है ये देखना दिलचस्प होगा।

    किससे होगी शादी

    किससे होगी शादी

    किससे होगी शादी फिल्म के सेट से शादी के सेट की ये तस्वीर लीक हुई थी जहां लिखा है आफिया वेड्स बऊआ। अब फिल्म में आफिया हैं अनुष्का शर्मा लेकिन ट्रेलर देखकर ऐसा लग तो नहीं रहा है कि उनकी शादी होगी।

    साइंस फिक्शन?

    साइंस फिक्शन?

    माना जा रहा है कि फिल्म का क्लाईमैक्स काफी दिलचस्प है। ज़ीरो के पोस्टर पर ओ पर बनी एक चमकती सी रोशनी को बाहरी दुनिया से जोड़ कर देखा जा रहा है। और ट्रेलर के आखिरी सीन में रॉकेट लॉन्च होते भी दिखता है।

    भाई - भाई

    भाई - भाई

    फिल्म का सबसे दिलचस्प पहलू होगा शाहरूख और सलमान का डांस। इसकी एक झलक, ईद पर मिल चुकी है।

    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म

    श्रीदेवी की आखिरी फिल्म

    ज़ीरो श्रीदेवी की आखिरी फिल्म होगी। श्रीदेवी ने करिशमा कपूर, दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट के साथ फिल्म का एक कैमियो सीन शूट किया था।

    English summary
    Shahrukh Khan was asked his favorite dialogue from ZERO at film's trailer launch event. Finally Shahrukh Khan revealed his favorite dialogue from the film and it involves all the Khans.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X