For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान ने रिलीज से पहले Leak कर दी अपनी फिल्म, बता दी इतनी बड़ी बात !

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की तीनों खान अपनी आने वाली बड़ी फिल्मों की तैयारी में लगे हुए हैं। जहां एक तरफ सलमान खान रेस 3 और भारत को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं दूसरी तरफ आमिर खान थग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने जीरो को लेकर सोशल मी़डिया पर चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। बताया तो ये भी जा रहा है कि उन्होंने एक तरह से फिल्म के बारे में सबकुछ ही बता दिया है।

    [सलमान खान से लेकर अक्षय कुमार को टक्कर.. 2019 में इस सुपरस्टार का धमाका!]

    शाहरुख ने अपनी फिल्म का प्लॉट लगभग रिवील ही कर डाला है। उन्होंने ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- "जो दूर है, वो कभी नजदीक बहुत नजदीक है, वो सूरज से भी ज्यादा दूर है.. ये हमारी फिल्म है। शुक्रिया आनंद एल राय और उनकी टीम और अनुष्का शर्मा।" इसी से साफ जाहिर है कि शाहरुख की ये फिल्म एक साई-फाई फिल्म है। जिसके क्लाइमैक्स को मेकर्स स्सपेंस बना कर रखना चाहते हैं।

    1 जनवरी को इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया था लेकिन अब तक न तो फिल्म के बारे में कुछ पता चला है और न ही एक्ट्रेसेस का लुक सामने आया है। शाहरुख खान की फिल्म जीरो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होनी है। आगे जानें शाहरुख की इस आने वाली फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें-

    दूसरी दुनिया से कनेक्शन

    दूसरी दुनिया से कनेक्शन

    बॉलीवुड लाइफ के एक्सक्लूसिव सोर्सेज की मानें तो फिल्म का कनेक्शन दूसरी दुनिया से होगा। यानी कि ये फिल्म एलियन्स पर भी हो सकती है।

    अलग तरह की फिल्म

    अलग तरह की फिल्म

    दो राय नहीं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही हिट हो या ऐवरेज रहे.. लेकिन यह काफी अलग तरह का अनुभव रहेगा। इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान बौने के किरदार में दिखेंगे। टीजर में ही उनका अंदाज देखकर लोग बावले हो गए थे।

    फिल्म की टाइटल

    फिल्म की टाइटल

    फिल्म का टाइटल 'जीरो' रखा गया है। आनंद एल राय ने कहा कि हर इंसान में एक अधूरापन होता है.. मैं उसे सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. मैं ज़ीरो को सेलिब्रेट करना चाहता हूं.. इसीलिए फिल्म का नाम जीरो है।

    फिल्म के डॉयलॉग्स

    फिल्म के डॉयलॉग्स

    टीजर में ही फिल्म के दो दमदार डॉयलॉग्स हैं- 'हम किसी के पीछे लगकर उसकी वैल्यू बढ़ा देते हैं।' 'टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए!'

    फिल्म का बजट

    फिल्म का बजट

    यह 2018 की सबसे मंहगी फिल्मों में शामिल है। आनंद एल राय की यह फिल्म लगभग 150-160 करोड़ के बजट पर तैयार की जा रही है। लिहाजा फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी।

    चौंका देगा क्लाइमैक्स

    चौंका देगा क्लाइमैक्स

    फिल्म का क्लाइमैक्स दर्शकों को चौंका देगा, जब उन्हें यह पता चलेगा कि फिल्म के सभी किरदारों का कनेक्शन धरती के बजाय दूसरी दुनिया से है। फिल्म के लोगो में भी कहानी का हिंट दिया गया है।

    कटरीना-अनुष्का का रोल

    कटरीना-अनुष्का का रोल

    फिल्म ‘जीरो' में किंग खान का ही साइज छोटा नहीं हुआ है बल्कि कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी आपको अलग किरदारों में नजर आएंगी। ​आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी जारी है।

    ये स्टार्स भी

    ये स्टार्स भी

    फिल्म में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, काजोल और आलिया भट्ट समेत कई अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी नजर आएंगे। हालांकि इनका फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस ही होगा।

    जबरदस्त एक्स्ट्रा इफेक्ट

    जबरदस्त एक्स्ट्रा इफेक्ट

    ‘जीरो' में वीएफएक्स का भी जबरदस्त इस्तेमाल देखने को मिलेगा। आनंद एल राय की यह पहली साई-​फाई फिल्म है, लिहाजा वह इसकी मेकिंग में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

    शाहरुख के साथ पहली बार

    शाहरुख के साथ पहली बार

    शाहरुख खान और आनंद एल राय पहली दफा साथ में फिल्म कर रहे हैं। ऐसे में दर्शक भी इस करिश्माई जोड़ी के एक साथ आने को लेकर उत्सुक हैं। इस फिल्म में शाहरुख को आनंद बौने के किरदार में सबके सामने लाएंगे।

    English summary
    Shahrukh Khan revealed hints about his upcoming film Zero.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X