»   » शाहरुख खान ने 'INTERCOURSE' विवाद पर दिया अपना बयान

शाहरुख खान ने 'INTERCOURSE' विवाद पर दिया अपना बयान

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की अगली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के मिनी क्लिप में इंटकोर्स शब्द को लेकर सेंसर बोर्ड के बयान ने मेकर्स को टेंशन जरूर दिया है लेकिन शाहरुख खान इस मामले को काफी कूल तरीके से हैंडल कर रहे हैं। ईद के दौरान अपने घर मन्नत पर मीडिया से मुखातिब होने के दौरान शाहरुख खान ने अपनी राय दी। 

उन्होंने कहा कि " मैं या फिल्म मेकर्स को फिल्म के प्रमोशन के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है। ये अमर्यादित नहीं है और जब सेंसर बोर्ड फिल्म देखेगी तो खुद समझ जाएगी कि इसका गलत प्रभाव नहीं पड़ रहा है।" 

shahrukh-khan-reacts-on-cbfc-s-disapproval-of-the-term-intercourse-in-jab-harry-met-sejal

शाहरुख अनुष्का की अगली फिल्म जब हैरी मेट सेजल के एक मिनी क्लिप में अनुष्का शर्मा शाहरुख खान इंडेमिन्टी बॉन्ड देते नजर आती हैं जिसमें वो कहती हैं कि अगर उनके बीच इंटरकोर्स जैसा कुछ होगा तब भी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी। ये लाइन सेंसर बोर्ड को अच्छी नहीं लगी।

सेंसर बोर्ड चेयरमैन पहलाज निहलानी ने कहा है कि इस शब्द का इस्तेमाल करना सही है और उन्होंने मिनी ट्रेल्स की भी आलोचना की। काफी हंगामे के बाद उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख खान को लोगों के सपोर्ट में एक लाख वोट मिलता है तो वो इंटरकोर्स शब्द का इस्तेमाल करने देंगे। 

English summary
Shah Rukh Khan reacts to CBFC’s disapproval of the term ‘intercourse’ in Jab Harry Met Sejal,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi