»   » BOOKED: शाहरूख और रईस टीम पर ग्रहण...फैन्स को दे रहे धोखा!

BOOKED: शाहरूख और रईस टीम पर ग्रहण...फैन्स को दे रहे धोखा!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] शाहरूख के डेयरिंग मियांभाई को लोग पसंद कर रहे हैं और फैन्स रईस का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अब एक शख्स का कहना है कि शाहरूख खान फैन्स को धोखा दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने रईस और उनकी टीम पर केस ठोंक दिया है।

गौरतलब है कि शाहरूख का रईस किरदार - मियांभाई, गुजरात के एक बिज़नेसमैन अब्दुल लतीफ पर आधारित है जो 90 के दशक में गुजरात का सबसे बड़ा शराब माफिया था। 
[BOX OFFICE: शाहरूख की तिकड़ी के सामने टिकेंगे सलमान - आमिर?] 


लेकिन अब्दुल लतीफ के बेटे ने अब फिल्म की टीम पर केस ठोंक दिया है। उनका कहना है कि फिल्म में मियांभाई गैर कानूनी धंधों में लिप्त एक व्यक्ति है और उनके पिता दूर दूर तक इस किरदार के करीब नहीं हैं। 


रईस फिल्म में अब्दुल लतीफ को कैसा दिखाया गया है, इसके बारे में उनके बेटे को बताया जाना चाहिए। और इसलिए शाहरूख खान, फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर ये नोटिस ठोंक दिया गया है।


जानिए शाहरूख खान की इस आने वाली फिल्म में क्या क्या है खास -

लीगल नोटिस

लीगल नोटिस

इस नोटिस के मुताबिक रईस की टीम से यह पूछा गया है कि आखिरकार 'अब्दुल लतीफ' के जीवन पर फिल्म क्यों और कैसे बनायी जा रही है। नोटिस में कहा गया है कि मुश्ताक के पिता एक प्रसिद्ध बिजनेसमैन और सामाजिक लोगों से जुड़े हुए इंसान थे।


गुजरात में विरोध

गुजरात में विरोध

हाल ही में जब 'रईस' की टीम शूटिंग के लिए भुज पहुंची तो वहां शाहरूख खान को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। विश्व हिंदू परिषद् के सदस्यों ने जाकर चलती शूटिंग के बीच प्रदर्शन शुरू कर दिया।


शराब माफिया

शराब माफिया

रईस 1990 में एक गुजरात के एक शराब माफिया की कहानी है जो वहां का सबसे बड़ा बिज़नेसमैन था। उस दौर में गुजरात में शराब पर पाबंदी अपने चरम पर थी।


शाहरूख खान का लुक

शाहरूख खान का लुक

फिल्म में शाहरूख खान का लुक काफी अलग है। वो एक दमदार किरदार में और फिल्म की जो तस्वीरें लीक हुई हैं उनसे ये बात साफ है कि शाहरूख खान एक निगेटिव या ग्रे शे़ड में हैं लेकिन वो गरीबों के मसीहा हैं या नहीं ये तो फिल्म ही बताएगी।


धमाकेदार ड्रामा

धमाकेदार ड्रामा

रईस एक धमाकेदार ड्रामा है जिसमें फिलहाल शाहरूख खान और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दोनों ही विलेन लग रहे हैं। हालांकि दोनों ही एक दूसरे को ज़बर्दस्त टक्कर देते नज़र आएंगे।


चक दे, स्वदेस के बाद....

चक दे, स्वदेस के बाद....

चक दे इंडिया और स्वदेस के बाद शाहरूख खान से एक और बिल्कुल हटके फिल्म की उम्मीद की जा रही है। इसकी झलक रईस के टीज़र में दिख चुकी है। वैसे भी हैप्पी न्यू ईयर के बाद दिलवाले से उबरना मुश्किल हो चुका है।


ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

ज़बर्दस्त स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट ज़बर्दस्त है। माहिरा खान पाकिस्तान टीवी के ज़रिए दर्शकों की फेवरिट बन चुकी हैं। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इस समय अपने करियर के बेस्ट पर हैं।


सुलतान Vs रईस

सुलतान Vs रईस

शाहरूख का मानना है कि एक ही दिन रिलीज़ होने पर दोनों फिल्मों को नुकसान होगा। हो सकता है आदित्य चोपड़ा, सलमान खान, फरहान अख्तर बैठ कर इस मसले को सुलझा लें।


राहुल ढोलकिया का गुजरात

राहुल ढोलकिया का गुजरात

परज़ानिया में राहुल ढोलकिया ने जैसा गुजरात दिखाया वो डरावना था। और एक बार फिर एक गहरी फिल्म के लिए दर्शक उम्मीद लगाकर बैठे हैं। फिल्म के सेट, कहानी और किरदार सब कुछ शानदार है।


 
English summary
Shahrukh Khan and Raees team lands into a legal trouble again.
Please Wait while comments are loading...