For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख खान ने दिया फैन्स को धन्यवाद, एकदम 27 साल पुराने स्टाईल में

    By Staff
    |

    शाहरूख खान ने आज से 27 साल पहले दीवाना नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। इस फिल्म में शाहरूख खान ने एक बाईक पर कोई ना कोई चाहिए प्यार करने वाला गाते हुए एंट्री मारी थी। सुबह से शाहरूख खान के फैन्स इस बात का जश्न मना रहे हैं और अब शाहरूख खान ने ठीक 27 साल पुरानी वाली स्टाईल में फैन्स को धन्यवाद बोला है।

    दरअसल, शाहरूख खान ने एक वीडियो पोस्ट किया जहां वो बाईक से एंट्री लेते नज़र आए और पीछे बैकग्राउंड में कोई ना कोई चाहिए बज रहा था। शाहरूख खान ने फैन्स को कहा कि 27 साल पहले मैंने ऐसे ही एंट्री ली थी लेकिन आपने मुझे अपने दिल में एंट्री भी थी और मुझे आज तक वहां सहेज कर रखा है। इसके लिए तहे दिल से शुक्रिया।

    शाहरूख ने ये भी बताया कि उन्हें बॉलीवुड में 27 साल हो चुके हैं जो उनकी उम्र का आधा आंकड़ा है। यानि कि वो अपनी आधी उम्र दर्शकों का प्यार पाते पाते निकाल चुके हैं। गौरतलब है कि शाहरूख खान ने हाल ही में अपना ब्रेक अनाउंस किया है। इस एलान को सुनकर फैन्स काफी निराश हुए हैं।

    [तय हुई शाहरूख खान की वापसी - राजकुमार हिरानी के साथ एलान]

    लेकिन शाहरूख खान तय कर चुके हैं कि फिलहाल अब वो फिल्में साईन नहीं करेंगे। बल्कि अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। शाहरूख फिलहाल गौरी और अबराम के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं।

    शाहरूख का ये कॉन्फिडेंस ही है कि आज तक बॉलीवुड को उसका दूसरा शाहरूख खान नहीं मिल पाया -

     खुद के दम पर बनाई अपनी किस्मत

    खुद के दम पर बनाई अपनी किस्मत

    उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था। जब शाहरूख ने इंडस्ट्री में कदम रखा तो उनके पास कोई सिफारिश नहीं थी। उन्होंने अपने दम पर अपनी सफलता की कहानी लिखी। पहले छोटे परदे पर कदम जाए फिर निगेटिव किरदार निभाए। शाहरूख ने हर तरह से खुद को साबित किया।

    टैलेंट और कॉन्फिडेंस

    टैलेंट और कॉन्फिडेंस

    ऐसा नहीं है कि शाहरूख इस इंडस्ट्री के सबसे उम्दा कलाकार है पर वो जो भी करते हैं उसमें वो बेहतरीन हैं। वो ऋतिक की तरह डांस नहीं कर सकते, सलमान की तरह मासूम नहीं लग सकते पर उनके जैसा रोमांस कोई नहीं कर सकता।

    परिवार का प्यार

    परिवार का प्यार

    शाहरूख हमेशा से पारिवारिक इंसान हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में आते ही शादी कर ली। इसके बाद परदे पर रोमांस को इबादत की तरह उतारा। लेकिन इस कड़ी में उनका परिवार और पत्नी कहीं पीछे नहीं छूटी।

    खुशमिज़ाज़ और ज़मीन से जुड़े

    खुशमिज़ाज़ और ज़मीन से जुड़े

    शाहरूख कभी अपनी सफलता में झूमते नहीं दिखते। जहां जिसको जितना क्रेडिट देना चाहिए उन्होंने दिया। यहूी खुशमिज़ाज़ी उनके काम करने के अंदाज़ में भी दिखती है।

    स्टेज परफॉर्मर

    स्टेज परफॉर्मर

    शाहरूख एक शानदार कलाकार हैं और उनके अंदर दर्शकों को बांधने की कला है। यही खूबी उन्हें सबसे अलग खड़ा कर देती है। वो हर इंसान से जुड़ना जानते हैं।

    एटीट्यूड

    एटीट्यूड

    शाहरूख को जब जहां एटीट्यूड दिखाना चाहिए उन्होंने खुलकर दिखाया और इसीलिए उन्हें फैन्स ने सर आंखों पर बिठाया। उन्होंने बस अपना काम किया और जहां प्रतिक्रिया देनी चाहिए वहां दी। चाहे वानखेड़े स्टेडियम या बेटे अबराम का जन्म।

    जो किया दिल से किया

    जो किया दिल से किया

    शाहरूख हर रोल को दिल से करते हैं और शायद यही कारण है कि वो परदे पर राज, राहुल, रोहन, सूरी ही लगे कभी शाहरूख दिखे ही नहीं। यह काबिलियत कम ही एक्टर्स में दिखती है।

    डिंपल्स

    डिंपल्स

    शाहरूख, उनके डिंपल्स और मुस्कान इस इंडस्ट्री की सबसे कीमती चीज़ है और ये बात किंग खान खुद भी जानते होंगे। तभी तो परदे पर जादू करते वक्त वो इनका इस्तेमाल करना कतई नहीं भूलते।

    दोस्त

    दोस्त

    शाहरूख खान ऐसे दोस्त हैं जो दोस्तों के लिए कुछ भी करते हैं। यही उन्होंने फराह खान के साथ किया भी जिसके लिए इंडस्ट्री ने उन्हें माफ भी कर दिया। काजोल से लेकर करन जौहर तक उनकी दोस्ती हमेशा दिल से निभी है।

    रोमांस

    रोमांस

    इसके बिना तो यह लिस्ट अधूरी है। शाहरूख ने रोमांस को जैसा जिया है वैसा कोई नहीं कर सकता। एक तरह से कहा जाए तो इस देश की कई पीढ़ियों के लिए रोमांस मतलब है कुछ कुछ होता है या दिल तो पागल है। अब इतनी सारी खूबियां किसी एक इंसान में तो नहीं मिल सकती और न ही मिल सकता है शाहरूख जैसा एक्टर।

    English summary
    Shahrukh Khan has completed 27 years in the Hindi Film Industry and thanked his fans for all the love throughout all these years through a cute video message.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X