For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पठान' और 'टाइगर 3' के साथ 2022 में धमाका करने को तैयार हैं शाहरुख और सलमान- जल्द होगी घोषणा!

    |

    महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमाघर खोल दिये जाएंगे। इसके बाद से पिछले दो दिनों में 15 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों के रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है। लगभग सभी एक्टर्स 2021, 2022 में अपनी अपनी फिल्मों के साथ तैयार हैं। लेकिन फैंस को बेसब्री से इंतजार शाहरुख खान की पठान और सलमान खान स्टारर टाइगर 3 की घोषणा की।

    यशराज फिल्म्स ने अपनी चार फिल्मों की रिलीज का ऐलान किया, बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा शामिल हैं। लेकिन पठान और टाइगर 3 को लेकर कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। ऐसे में फैंस लगातार दोनों फिल्मों को टैग कर सोशल मीडिया पर ट्विट कर रहे हैं।

    अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पठान और टाइगर 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट दी है, जिसके अनुसार दोनों फिल्में साल 2022 के सेकेंड हॉफ में रिलीज होने वाली है।

    एक साल और अक्षय कुमार की 5 फिल्में, दिवाली 2021 से दीवाली 2022 तक- बॉक्स ऑफिस पर धमाकाएक साल और अक्षय कुमार की 5 फिल्में, दिवाली 2021 से दीवाली 2022 तक- बॉक्स ऑफिस पर धमाका

    खास बात यह है कि 2022 की ज्यादातर फेस्टिव डेट्स लॉक हो चुकी हैं। ईद, दिवाली, गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस से लेकर क्रिसमस, गांधी जयंती.. सबसे डेट्स लॉक हैं। ऐसे में अब पठान और टाइगर 3 कौन सी तारीख चुनती है, देखना दिलचस्प होगा।

    मेगा बजट फिल्में

    मेगा बजट फिल्में

    यशराज फिल्म्स की ये दोनों एक्शन- थ्रिलर फिल्में काफी बड़े बजट पर तैयार की जा रही है। दोनों का बजट 100 करोड़ से ऊपर का बताया जा रहा है। हाल ही में सलमान खान यूरोप से फिल्म की शूटिंग खत्म कर वापस लौटे हैं।

    पठान

    पठान

    पठान में शाहरुख खान रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया भी अहम रोल में हैं। फिल्म में मुख्य खलनायक होंगे जॉन अब्राहम। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सिद्धार्थ आनंद।

    स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स

    स्पाई थ्रिलर यूनिवर्स

    बता दें, यशराज फिल्म एक 'स्पाई थ्रिलर' यूनिवर्स बना रही है। जहां, वॉर के कबीर यानि कि ऋतिक रोशन, टाईगर के अविनाश यानि कि सलमान खान और पठान के शाहरूख खान.. साथ नजर आएंगे। ये तीनों अलग अलग फ्रैंचाइजी होगी, लेकिन तीनों किरदार एक दूसरे से जुड़ते नजर आएंगे।

    निभाएंगे कैमियो

    निभाएंगे कैमियो

    टाइगर 3 वहां से आगे बढ़ेगी जहां शाहरुख खान स्‍टारर 'पठान' की कहानी खत्‍म होगी। 'पठान' के क्‍लाइमैक्‍स के लिए सलमान ने कैमियो शूट किया है। वहीं, शाहरुख भी टाइगर 3 में छोटी सी भूमिका में दिखेंगे।

    जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी

    जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी

    पठान और टाइगर 3 के लिए जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी का बॉडी ट्रांसफॉमेशन इन दिनों खूब चर्चा में है।जॉन अब्राहम ने जहां पठान में शाहरुख खान से भिड़ने के लिए अपनी बॉडी थोड़ी कम की है, वहीं इमरान हाशमी ने टाइगर 3 के लिए खूब जिम में पसीना बहाया है और एब्स में दिख रहे हैं।

    एक्शन- थ्रिलर फिल्में

    एक्शन- थ्रिलर फिल्में

    यशराज की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से माना जा है शाहरुख खान की पठान और सलमान की टाइगर 3। दोनों फिल्मों के सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुई हैं, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

    English summary
    According to trade analyst Taran Adarsh, Shahrukh Khan starrer Pathan and Salman Khan's film Tiger 3 to release in 2nd half of year 2022.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X