For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan: सलमान खान का कैमियो Video Leak, टाइगर ने बचाई पठान की जान, धुआंधार एक्शन

    |

    Salman Khan Pathaan Cameo:शाहरुख खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म पठान रिलीज हो गई है। इस फिल्म का रिव्यू फैंस ने सोशल मीडिया पर अपलोड करना शुरू कर दिया है। इसे इस साल की सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म माना जा रहा है। शाहरुख खान के जबरदस्त एक्शन के साथ पठान की हाईलाइट सलमान खान को बताया जा रहा है। पठान फिल्म में सलमान खान के कैमियो का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

    थोड़ी सी ढलक में सलमान अपना टाइगर का जादू पठान पर चला चुके हैं। मिली जानकारी अनुसार पठान में शाहरुख खान का कैमियो एक या 2 मिनट का नहीं बल्कि पूरे 20 मिनट वह पठान फिल्म के मेजर सीन में दिखाई देंगे। ट्विटर पर सलमान खान के एक फैन ने पठान फिल्म का एक सीन सिनेमाहाॅल से लिया गया है। इस वीडियो में पठास शाहरुख खान को बचाने के लिए सलमान खान की टाइगर स्टाइल में एंट्री दिखाई गई है।

    इस वायरल हुए वीडियो में आप देखेंगे कि दुश्मनों से घिरे हुए पठान को बचाने के लिए टाइगर की सुपरहिट एंट्री होती है। इस वीडियो के बैकग्राउंड में सलमान की टाइगर फ्रेंचाइजी का संगीत और सिनेमा हॉल में बजती हुई सीटियां सुनाई दे रही हैं। इस वीडियो में सलमान ने अपना टाइगर का स्कार्फ पकड़ रखा है। साथ ही वह शाहरुख को बचाने के लिए दुश्मनों के साथ एक्शन करते हुए दिखाई देंगे।

    जाहिर सी बात है कि पठान में सलमान खान के कैमियो ने फिल्म को हिट कैटेगरी में ला दिया है। आपको बता दें कि पठान का क्रेज टिकट की गिनती पर भी साफ तौर पर दिखाई दे रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले पठान के 5 लाख से अधिक के टिकट की एडवांस बुकिंग हो गई है। जीरो के बाद एक लंबा ब्रेक लेकर शाहरुख खान पठान के साथ खुद को फिर से सुपरहिट बनाने की फेहरिस्त में लगे हुए हैं। पहले दिन की कमाई 50 लाख का आंकड़ा पार करने की उम्मीद की जा रही है।

    Read more about: shahrukh khan salman khan pathaan
    English summary
    Watch here Shahrukh Khan Pathaan update fans leaked salman khan tiger cameo video 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X