»   » शाहरुख का निजी जिंदगी पर खुलासा... गौरी का एबॉर्शन..मन्नत में पहली पार्टी..बहुत कुछ

शाहरुख का निजी जिंदगी पर खुलासा... गौरी का एबॉर्शन..मन्नत में पहली पार्टी..बहुत कुछ

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरुख खान की जिंदगी खुली किताब की तरह है। वो अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बातें करते हैं और कभी भी कुछ नहीं छिपाते। शाहरुख खान ने एक बार फिर अपनी जिंदगी की डार्क साइड के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने हाल में डीएनए को दिए इंटरव्यू में सारी बातें कहीं जो शाहरुख खान के बारे में आप भी नहीं जानते होंगे।

[सलमान...कैट..और पूरा बॉलीवुड..कुछ ऐसे शुरू हुआ IIFA 2017]

शाहरुख खान ने भी करियर में बुलंदियों तक पहुंचने के लिए संघर्ष किया और इस संघर्ष में उनकी पत्नी गौरी ने उनका पूरा साथ दिया। खुद शाहरुख खान अपनी पत्नी और बहन लालारूख के लिए ढाल बनकर खड़े रहे। उन्होंने अपने सपनों को पूरा किया और एक जिम्मेदार भाई की भूमिका भी निभाई। 

shahrukh-khan-on-his-wedding-night-gauri-s-miscarriages-and-first-party-at-mannat

मजेदार बात ये ही कि शाहरुख खान ने इस इंटरव्यू में अपनी शादी की रात से लेकर गौरी के अबॉर्शन तक के बारे में बात की। आप भी आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए शाहरुख खान ने इस इंटरव्यू में क्या कहा।

शादी की रात फिल्म सेट पर

शादी की रात फिल्म सेट पर

"जिस दिन हमारी शादी हुई थी हम उसी दिन मुंबई आ गए। मुंबई आना एक बहुत बड़ा कदम था। ना सिर्फ गौरी के लिए बल्कि मेरे लिए भी। हम दोनों एक शहर में बड़े हुए थे और अचानक नई दुनिया में आ गए। लेकिन शादी के दिन जब हम मुंबई पहुंचे हमने रात एक फिल्म के सेट पर बिताई।"

बहत कुछ समझा..

बहत कुछ समझा..

"मैं और गौरी हर तरह की स्थिति से बखूबी बाहर आ गए। ऐसा भी दिन था जब मैं उसे चीजें बताता था जो मुझे खुद नहीं समझ आता था। वो भी दिन थे जब वो मेरे साथ रहती थी और कहती थी ओके..इसे ऐसे करेंगे..हम इसे बेस्ट तरीके से करेंगे।"

सुपरस्टार बनने पर

सुपरस्टार बनने पर

"मुझे लगाता है कि पहले 2-3 साल हम दोनों को इस नए माहौल को समझने में लगा,एक ऐसी दुनिया जहां से हम नहीं आते थे। हम कहीं ना कहीं एक खुशहाल और अच्छी जिंदगी चाहते हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक दिन बड़ा स्टार बनूंगा मुझे स्टारडम का कोई अंदाजा नहीं था।"

नहीं थी गौरी की कोई शर्त

नहीं थी गौरी की कोई शर्त

"गौरी की कोई शर्त नहीं थी। मैंने उसे कहा था कि हम साल दर साल इसे लेंगे। मैं फिल्में करूंगा और देखते हैं हम कहां पहुंचते हैं। हमें पता भी नहीं था कि हिट और फ्लॉप क्या होता है। मैंने काम किया और हमने पहले एक घर लिया।"

रोलर कोस्टर राइड

रोलर कोस्टर राइड

"हम जिंदगी में आगे बढ़ते गए। कभी अच्छा समय आया, कभी बुरा तो कभी डरावना भी। हमारी जिंदगी ऐसी ही थी। आप एक चीज से बाहर निकलते हो और कहते हो ऐसा कभी नहीं करेंगे लेकिन फिर करते हो (स्माइल के साथ)। ये स्काइडाइविंग ट्रीप जैसा है।

गौरी के miscarriages

गौरी के miscarriages

"आर्यन से पहले गौरी के कुछ miscarriage हुए थे लेकिन फिर आर्यन आया। कुछ दिन काफी कठिन थे। सुहाना लड़की थी इसलिए काफी एक्साइटिंग था।हम पहले एक बेटी चाहते थे लेकिन दूसरी बार बेटी हुई।"

गौरी चाहती थी बच्चे मेरे ऊपर जाएं

गौरी चाहती थी बच्चे मेरे ऊपर जाएं

" गौरी हमेशा चाहती थी कि बच्चे मेरे ऊपर जाएंगे। डिलिवरी के बाद पहली चीज वो सबसे पहले यही पूछी थी कि क्या वो मेरे जैसी दिखती है।उसके डिंपल थे और मैंने गौरी को कहा हां वो मेरे जैसी दिखती थी। काफी सालों बाद हमें एहसास हुआ कि तीसरे बेबी की हमारी जिंदगी में जगह है और अबराम आया।"

बिना बिजली के हुई थी मन्नत में पहली पार्टी

बिना बिजली के हुई थी मन्नत में पहली पार्टी

"मुझे याद है कि पहले दिन जब हमने DDLJ देखा था, उस दिन गौरी का जन्दमिन था। हमने मन्नत में शानदार पार्टी की थी, वो भी बिना बिजली के क्योंकि हम पूरी तरह घर में शिफ्ट नहीं हुए थे। आदि और करण घर में कैंडल लगाए थे। बहुत ही प्यारा लम्हा था वो भी।ये बातें अच्छी यादें बनाती हैं।"

ऑटोबायोग्राफी पर

ऑटोबायोग्राफी पर

"अब 25 साल हो चुके हैं, मेरी किताब में 15 साल बाकी है। दरअसल हो सकता है कि ये किताब कभी खत्म ना हो, जब तक कि मेरी जिंदगी में अच्छी चीजें होती रहेंगी मैं उन्हें भी लिखते जाऊंगा, इसलिए मुझे आशा है कि ये कभी खत्म नहीं होगा।"

Shahrukh Khan TURNS into SPIDER MAN during Jab Harry Met Sejal Promotion | FilmiBeat
मैं लिखता हूं

मैं लिखता हूं

"मैं लिखते रहता हूं क्योंकि अच्छी चीजें मेरे साथ होते रहती हैं। एक समय आएगा जब कोई मुझे कहेगा कि मुझे अब इसे खत्म कर देना चाहिए और मैं खत्म कर दूंगा।"

English summary
Shahrukh Khan On His Wedding Night; Gauri's Miscarriages & First Party At Mannat ,
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi