For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख ने बताया कहां खत्म करेंगे अपनी ऑटोबायोग्राफी..जानिए आप भी

    By Shweta
    |

    शाहरुख खान ने काफी साल पहले कहा था कि वो अपनी ऑटोबायोग्राफी पर काम करना शुरू करेंगे लेकिन वो इस पर काम करना शुरू अभी तक नहीं किए हैं और इससे जुडी खबर भी नहीं आती है। एक पॉपुलर लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी में देरी का कारण भी बताया।

    उन्होंने कहा कि उनकी ऑटोबायोग्राफी बाकियों से काफी अलग होगी।इसमें वो सिर्फ अपनी यादें शेयर करेंगे। हमें भी कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान की ऑटोबायोग्राफी बाकियों से अलग नहीं होगी। वो थोड़ी मजेदार और तो जरूर होगी। उन्होंने कहा कि सिर्फ खुद के बारे में बात करना थोड़ा बोरिंग है।

    इससे बेहतर है कि लोगों से जुड़ी अच्छी यादों के बारे में बात की जाए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि पहले ये सिर्फ 10 साल के लिए था लेकिन अब ये 20 साल के लिए है। समय बढता गया और कई नए चैप्टर इससे जुड़ते गए। पहले ये आर्यन के जन्म के साथ खत्म होना था लेकिन अब ये अबराम के जन्म के साथ खत्म होगा।

    शाहरुख खान ने बताया कि उनकी ऑटोबायोग्राफी में कई ऐसी चीजें होंगी जो लोगों को पहली बार पता चलेगी जैसे कई अनुभव जो उन्होंने कभी शेयर नहीं किया। कई बाते जो काफी इमोशनल हैं जैसै उनके पैरेंट्स की असल में मृत्यु कैसे हुई और तब उन्हें असल में कैसा लगा था।

    शाहरुख खान अपनी ऑटोबायोग्राफी में कुछ जोक्स भी रखना चाहते हैं जो उनका फेवरिट है और वो इस्तेमाल करते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan on his autobiography says it will have to end with Abram birth.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X