For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    27 जुलाई को फिर होगी शाहरुख की सिगरेट पर सुनवाई

    By Belal Jafri
    |

    जयपुर। जब नाम बड़ा होता है तो छोटी सी गलती भी बड़ी मुसीबत बन जाती है। कभी कभी यही मुसीबत इंसान को वहां लाकर खड़ा कर देती है जहां उसे समाज से मिलने वाली तीखी प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ता है।कुछ दिनों पूर्व कुछ ऐसा ही हुआ था फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म अभिनेता और कोलकाता नाईटराइडर्स टीम के सह मालिक शाहरुख खान के ऊपर आईं मुसीबतें थमने का नाम नहीं ले रही है।

    सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करने के मामले में अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट ने अगली सुनवाई 27 जुलाई को तय की है। याचिकाकर्ता के अधिवक्ता नेम सिंह राठौड़ ने इस मामले में आज न्यायालय में जवाब पेश करते हुए मांग की कि शाहरुख खान व्यक्तिगत रूप से न्यायालय में उपस्थित होकर अपराध के लिए माफी मांगे।

    आपको बताते चलें की मामले की सुनवाई करते हुए अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटीन मजिस्ट्रेट सतीश चन्द्र गोदरा ने मामले की अगली सुनवाई 27 जुलाई को तय की है। शाहरूख के अधिवक्ता विवेक राज बाजवा ने बीती 26 मई को कोर्ट में आवेदन पत्र पेश कर कहा था कि शाहरूख खान को खुद सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करने का अफसोस है तथा वह इसके लिए जुर्माना देने के लिए भी तैयार है।

    अगर इस पूरे मामले पर शाहरुख से जुड़े सूत्रों की माने तो वाकई शाहरुख इस घटना से बहुत क्षुब्ध हैं सूत्रों ने ये भी कहा कि इस घटना के बाद लोगों में ये अवधारणा बन गयी है की बादशाह घमंडी हैं और बात बात पर वो अपने स्टारडम को भुनाने में लगे रहते हैं।

    साथ ही सूत्रों ने ये भी कहा की जब इन बातों की जानकारी बादशाह खान को हुई तो उनको बहुत दुःख हुआ और उन्होंने कहा कि मुझसे एक बड़ी गलती हुई है जिसका मुझे बहुत अफ़सोस है।

    English summary
    In jaipur, the Additional Chief Metropolitan Magistrate has fixed the next hearing of Shahrukh Khan on July 27.Shahrukh was facing the charges of smoking in public place.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X