For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे शाहरुख खान- बाहर जमा हुए कैमरामैन पर भड़के हंसल मेहता, पूजा भट्ट, सोनू सूद

    |

    जैसे ही शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर जेल पहुंचे, वहां भीड़ ने उन्हें घेर लिया। मीडिया के कैमरे बॉलीवुड स्टार की अधिक से अधिक तस्वीरें क्लिक करने के लिए चमकते रहे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जेल के बाहर यूं घेरे जाने पर शाहरुख के फैंस समेत हंसल मेहता, सोनू सूद, पूजा भट्ट समेत कई कलाकार ने आक्रोश जताया है।

    Aryan Khan से मिलने Arthur Road Jail पहुंचे Shah Rukh Khan; Watch video | FilmiBeat

    2 अक्टूबर को हुई गिरफ्तारी के बाद, शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान के बीच यह पहली मुलाकात है। शाहरुख ने करीब 15-16 मिनट जेल में बिताए। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इस दौरान बहुत भावुक दिखे।

    बता दें, महाराष्ट्र के जेलों में कोरोना के चलते कैदियों को अपने परिजनों से आमने-सामने मिलने की इजाजत नहीं थी। यह प्रतिबंध बुधवार को ही हटाया गया है, जिसके बाद शाहरुख बेटे से मिलने तुरंत पहुंचे।

    अनन्या पांडे के घर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मारा छापा, पूछताछ के बुलाया गया कार्यालयअनन्या पांडे के घर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मारा छापा, पूछताछ के बुलाया गया कार्यालय

    आर्यन खान की जमानत दो बार खारिज की जा चुकी है और अब उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की सुनवाई 26 अक्टूबर को होने वाली है।

    English summary
    Shahrukh Khan mobbed outside Arthur Jail while visiting Aryan Khan. Hansal Mehta, Pooja Bhatt, Sonu Sood and others react, calls it tragic.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X