For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    वानखेडे स्टेडियम मामला- शाहरुख खान के खिलाफ एफआईआर

    |

    शाहरुख खान से जुडा़ वानखेड़े स्टेडियम का मामला और गहराता जा रहा है। साल 2012 में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान मुंबई इंडियन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हो रहे मैच के दौरान शाहरुख खान की वहां के सेक्युरिटी गार्ड्स के साथ कुछ गहमा गहम हुई थी जिसके चलते शाहरुख खान को पांच साल के लिए स्टेडियम में ना घुसने का फैसला सुनाया गया था।

    लेकिन उस वक्त उनके खिलाफ पुलिस में एफआईआर नहीं लिखी गयी थी। शुक्रवार 20 मार्च को महाराष्ट्रा चाइल्ड कमीशन ने मुंबई पुलिस को शाहरुख खान के खिलाफ एफआईआर लिखने के लिए याचिका दी है। शाहरुख खान पर इल्जाम है कि उन्होंने बच्चों के सामने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।

    ऐश्वर्या सलमान को देखते रह गये शाहरुख!

    एक्ट 2006 ज्यूनविल जस्टिस (केयर एंड प्रोटेक्शन) के तहत शाहरुख खान के खिलाफ ये एफआईआर लिखवाई जाएगी। हालांकि शाहरुख खान ने उस वक्त भी इस बात से इंकार किया था कि उन्होंने किसी तरह का गलत बर्ताव किया। उन्हें गुस्सा तब आया जब बच्चों के साथ सेक्युरिटी गार्ड ने बुरा बर्ताव किया।

    English summary
    Shahrukh Khan again has to face legal trouble as Maharashtra Child Commission has directed the Mumbai Police to file an FIR against the actor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X