For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान ने की है आपसे एक गुजारिश..जानिए क्या

    By Shweta
    |
    Shahrukh Khan REVEALS CLIMAX of Ittefaq starring Sidharth and Sonakshi; Watch Video | FilmiBeat

    इस सप्ताह शुक्रवार को इत्तेफाक रिलीज हो रही है जिसे प्रोड्यूस करण जौहर और शाहरुख खान ने किया है। इत्तेफाक एक थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म है और किसी भी सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म का स्पॉयलर अगर पता चल जाए तो फिल्म देखने का मजा किरकिरा हो जाता है।

    शाहरुख खान ने एक वीडियो ट्वीट कर अपने फैन्स से गुजारिश की है कि वो स्पॉयर हर हाल में लीक ना करें। उन्होंने कहा है कि अगर पहले ही पता चल जाता कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा तो क्या आपको फिल्म देखने में मजा आता। आप भी देखिए शाहरुख खान का वीडियो।

    सिर्फ शाहरुख खान ने नहीं बल्कि करण जौहर ने भी एक वीडियो शेयर कर कहा है कि "मैं कितनी भी गॉसिप और बॉलीवुड में क्या हो रहा है ये बातें लीक कर दूं लेकिन कभी भी स्पॉयलर लीक नहीं करता हूं।" करण जौहर ने भी अपने फैन्स से स्पॉयलर ना लीक करने की गुजारिश की है।

    आपको बता दें कि इत्तेफाक में सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना लीड रोल में हैं। फिल्म 1969 में आई राजेश खन्ना की फिल्म इत्तेफाक की रीमेक है लेकिन फिल्म की क्लाइमैक्स बदल दिया गया है। अब देखना ये होगा कि फिल्म पर दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है।

    English summary
    Shahrukh Khan & Karan Johar Urge Fans To Say NO To Spoilers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X