»   » एक खान धमाके से धुलेंगे पुराने सारे पाप....सुपरकास्ट के साथ!

एक खान धमाके से धुलेंगे पुराने सारे पाप....सुपरकास्ट के साथ!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में शाहरूख खान ने वरूण धवन के साथ मिलकर सिनेप्रेमियों को दिलवाले के साथ काफी टॉर्चर किया। लेकिन अब वो अपने सारे पाप धुलने वाले हैं। दरअसल, शाहरूख खान वरूण धवन के साथ मिलकर इत्तेफाक रीमेक में फाइनल हो चुके हैं।

इतना ही नहीं फिल्म में दिखाई देंगे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी। गौरतलब है कि 1969 में आई राजेश खन्ना की फिल्म इत्तेफाक को यश चोपड़ा ने डायेरेक्ट किया था और फिल्म ज़बर्दस्त थ्रिलर थी।

[Ooo: तो इसलिए करीना ने कर दी अजय देवगन की बादशाहो रिजेक्ट!]

फिल्म पर काफी सालों से काम चल रहा था लेकिन अब जाकर इस रीमेक में सब कुछ फाइनल हो पाया है। फिल्म एक परफेक्ट मर्डर मिस्ट्री है जहां मुख्य किरदार पर होगा दो दो खून का इल्ज़ाम।

अब देखना ये है कि फिल्म को 50 साल बाद किस नए अंदाज़ में पेश किया जाएगा। वैसे केवल रीमेक ही नहीं, बॉलीवुड के कई सीक्वल भी हैं जिनकी स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है -

इत्तेफाक

इत्तेफाक

शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इस फिल्म को प्रोड्यूस करेगी और इसमें वरूण धवन और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिखाई देंगे। वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस फाइनल होना अभी बाकी है।

बैंग बैंग सीक्वल

बैंग बैंग सीक्वल

फिल्म में राजकुमार राव, जैकलीन फर्नांडीज़ और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। देखना है कि इस बार तीनों मिलकर क्या कमाल करेंगे। क्योंकि ऋतिक की फिल्म ब्लॉकबस्टर थी।

आंखे 2

आंखे 2

फिल्म के लिए घोषणा जल्द ही हो जाएगी। पिछली फिल्म में अमिताभ बच्चन, परेश रावल और अर्जुन रामपाल के साथ अक्षय कुमार ने धमाल किया था। अब इस बार शाहिद - कैट - नवाज़ के साथ अमिताभ बच्चन को देखना दिलचस्प होगा।

मर्डर 4

मर्डर 4

अगर खबरों की मानें तो फिल्म में शीना बोरा मर्डर केस से काफी समानताएं हैं। फिल्म को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं और भट्ट कैंप अभी फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश कर रहा है।

डॉन 3

डॉन 3

हालांकि ये खबरें कहां से शुरू हुई इसकी किसी को कोई जानकारी नहीं है लेकिन कुछ तगड़े सूत्रों का कहना है कि डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा को कैटरीना कैफ ने रिप्लेस कर दिया है।

राजनीति 2

राजनीति 2

फिल्म का पोस्टर काफी पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है लेकिन हाल ही में प्रकाश झा ने कहा कि वो फिल्म पर काम कर रह हैं..खबरों की मानें तो इस बार ली़ड रोल के लिए रणबीर कपूर - कैटरीना कैफ और अजय देवगन - प्रियंका चोपड़ा में जंग हो सकती है।

जुड़वा 2

जुड़वा 2

गपशप गली की मानें तो जुड़वा 2 पर तेज़ी से काम चल रहा है और इसमें करिश्मा कपूर भी नज़र आएंगी। और करिश्मा फिल्म में करेंगी एक धमाकेदार आईटम नंबर। फिल्म की स्टारकास्ट भी फाइनल है।

धूम 4

धूम 4

अगर ये खबर सच निकली तो ये खबर धमाकेदार है। अगर सूत्रों की मानें तो धूम 4 के लिए फीमेल लीड फाइनल कर ली गई है और वो होंगी परिणीति चोपड़ा। वही परिणीति चोपड़ा जो अनुष्का शर्मा से सुल्तान की बाज़ी हार गईं।

वेलकम 3

वेलकम 3

फिल्म में अक्षय कुमार एक नहीं दो सुपरहिट जोड़ियों के साथ लौट रहे हैं। जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ। यानि कि हंसी के दंगे होने वाले हैं।

English summary
Shahrukh Khan has bought the remake rights of Ittefaq and now the new film has a super starcast.
Please Wait while comments are loading...