For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय मिश्रा के लिए जीवन का दायरा हुआ पूरा- अब शाहरुख खान "कामयाब" को कर रहे है प्रोड्यूस!

    |

    जब वर्ष 1995 में शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'ओह डार्लिंग! ये है इंडिया' के साथ अभिनेता संजय मिश्रा ने अपने करियर की शुरुआत की थी, तब किसी को नहीं पता था कि एक दिन संजय मिश्रा के लिए ज़िन्दगी का चक्र पूरा जाएगा, जहां सुपरस्टार उनकी फिल्म 'कामायाब' का निर्माण करेंगे। संजय मिश्रा ने 'ओह डार्लिंग! ये है इंडिया' में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई थी और अब, शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'कामयाब' के मुख्य स्टार हैं।

    आलिया भट्ट के झोली में आई एक और शानदार फिल्म? अभी ब्रह्मास्त्र को लेकर हैं बिजीआलिया भट्ट के झोली में आई एक और शानदार फिल्म? अभी ब्रह्मास्त्र को लेकर हैं बिजी

    कहना गलत नहीं होगा कि दुनियां वाकई में गोल है! फ़िल्म "कामयाब" के ट्रेलर को पहले से ही अपने प्रभावशाली कथानक के लिए खूब सरहाया जा रहा है जिसमें करैक्टर कलाकारों के सफ़र को उजागर किया गया है।

    हाल ही में, निर्माताओं ने हार्दिक मेहता के आगामी निर्देशन के स्टार संजय मिश्रा पर फिल्माया गया एक वीडियो भी साझा किया था जिसमें सफलता हासिल करने के लिए एक अभिनेता के परीक्षण और समस्याओं को हाईलाइट किया गया है।

    कयामयाब का निर्माण मनीष मुंद्रा की ड्रिशयम फिल्म्स द्वारा किया गया है, जो न्यूटन, मसान, आंखों देखी सहित कई अन्य प्रसिद्ध कंटेंट-समृद्ध कथा और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

    एक स्लीपर हिट फ़िल्म "न्यूटन" साल 2018 में ऑस्कर के लिए भारत की आधिकारिक प्रविष्टि थी। फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल नज़र आएंगे और 6 मार्च को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Superstar Shahrukh khan is the producer of Sanjay mishra's Kaamyaab. he says i have find everything now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X