»   » MISTAKE: शाहरूख खान ने रिलीज़ से पहले ही अपनी फिल्म पर लगा दिया ग्रहण!

MISTAKE: शाहरूख खान ने रिलीज़ से पहले ही अपनी फिल्म पर लगा दिया ग्रहण!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान की जब हैरी मेट सेजल को लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। आज फिल्म का एक और गाना रिलीज़ किया गया है और इस गाने को प्रमोट करते करते शाहरूख खान ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है। 

दरअसल, शाहरूख खान ने एक ट्वीट किया जिसमें उनकी और अनुष्का की पंजाबी तस्वीर थी। और साथ में शाहरूख ने लिखा कि जो आप अक्सर ढूंढ रहे होते हैं वो अपने पिंड में, अपनी मिट्टी में, अपनी जड़ों में मिलता है।

shahrukh-khan-incidentally-leaks-the-climax-jab-harry-met-sejal

अब दिक्कत ये है कि अधिकतर लोगों को लग रहा है कि यही फिल्म का क्लाईमैक्स है। दरअसल, अब तक सबको फिल्म की कहानी लगभग समझ आ चुकी है। 

फिल्म में अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की बनी हैं जो अपनी एक अंगूठी ढूंढ रही हैं। शायद यही कारण है कि फिल्म का नाम पहले द रिंग था। और अभी भी ट्विटर पर फिल्म के इमोजी में अंगूठी बनकर आती है।

गपशप गली में चर्चा ये भी है कि पहले फिल्म का नाम रौला था जो किसी की समझ में नहीं आया। उससे पहले फिल्म का नाम द रिंग माना जा रहा था। बीच में फिल्म का नाम रहनुमा हुआ।

अब फिल्म का क्या होगा, भगवान ही जाने। वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर इम्तियाज़ अली का रिकॉर्ड काफी अच्छा नहीं है तो शाहरूख तो काफी समय से गायब ही हैं। जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

रोमांस का तड़का

रोमांस का तड़का

इम्तियाज़ अली की होगी तो इसमें रोमांस का तड़का लगना तो ज़रूरी है। अब देखना है कि शाहरूख अनुष्का के सफरनामे को लेकर इम्तियाज़ रोमांस का तड़का कैसे लगाते हैं क्योंकि उनकी हर कहानी का मूल होता है रोमांस।

प्यार का कन्फ्यूजन

प्यार का कन्फ्यूजन

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की है तो ज़ाहर सी बात है प्यार में कन्फ्यूजन ना हो तो फिल्म ही नहीं हो सकती। यही तो उनकी हर फिल्म का कॉमन पॉइंट है - प्यार और कन्फ्यूजन! तो यहां भी शाहरूख और अनुष्का में प्यार और सक्सेस का कन्फ्यूजन होगा।

सफरनामा

सफरनामा

इम्तियाज़ स्टाईल फिल्मों का एक और पहलू है सफर....उनकी कहानी और उनके किरदार सफर बहुत करते हैं। अब जब फिल्म गाइड का रीमेक है तो देखते हैं शाहरूख की कहानी को कहां घुमाने लेकर जाते हैं।

दो दो रोमांस

दो दो रोमांस

अनुष्का शर्मा किसी की गर्लफ्रेंड या बीवी हो सकती हैं लेकिन उनसे शाहरूख खान को प्यार हो जाएगा। यानि कि एक बार और लव ट्राएंगल!

ज़बर्दस्त डांस

ज़बर्दस्त डांस

इम्तियाज़ अली की फिल्म में डांस ना हो तो खाक फिल्म देखी। नगाड़ा से लेकर ट्विस्ट तक और चोर बाज़ारी से लेकर कतिया करूं तक....इम्तियाज़ ने हमेशा हीरो से मटरगश्ती ज़रूर करवाई है। लेकिन इस बार ये मटरगश्ती अनुष्का करेंगी।

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल के गाने

इरशाद कामिल इस वक्त इंडस्ट्री के बेस्ट में से एक हैं। उनके बोल जितने आसान हैं उतने गहरे भी। यही कारण है कि उनकी और इम्तियाज़ की ट्यूनिंग भी परफेक्ट है।

फ्लैशबैक स्टोरी

फ्लैशबैक स्टोरी

इम्तियाज़ अली का बेसिक फ्लवेर है फ्लैशबैक कहानियां। जब तक थोड़ा आगे पीछे ना हो, वो चैन की सांस नहीं ले पाते तो ज़ाहिर सी बात है कि यहां भी ऐसा ही होना है।

रोमांस का ओवरडोज़

रोमांस का ओवरडोज़

अब जब फिल्म इम्तियाज़ अली की हो और उसमें शाहरूख खान हो तो कहने की भी ज़रूरत है क्या। लेकिन इस रोमांस में इम्तियाज़ क्या नया लेकर आएंगे ये देखना होगा।

हीरोइन होगी सेंटर

हीरोइन होगी सेंटर

इम्तियाज़ अली की कहानियों में हीरोइन हमेशा ज़रूरी होती है और कभी कभी तो सेंटर पर होती है। इस बार भी ऐसा ही होगा। देखना है कि शाहरूख के साथ अनुष्का को कितनी तरजीह मिलती है।

 शानदार पोस्टर

शानदार पोस्टर

इम्तियाज़ अली की फिल्मों के पोस्टर हमेशा से शानदार रहे हैं। प्लॉट से लेकर टैग लाइन तक। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। और इस बार इस पोस्टर पर हैं शाहरूख खान.... #excited

English summary
Shahrukh Khan incidentally leaks the climax for Jab Harry Met Sejal.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi