India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'शाहरुख खान ने ही सपने देखना सिखाया है', साकिब सलीम ने बोली इतनी बड़ी बात!

    |

    अपने करियर के 30 साल पूरे होने के कारण शाहरुख खान चर्चा में है। उनको लेकर कई लोग ट्वीट कर रहे हैं और इस वक्त रेस 3 फेम अभिनेता साकिब सलीम का भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में है। शाहरुख खान को लेकर उन्होने कहा कि उन्होने ही हमें सपना देखना सिखाया है। साकिब सलीम को आखिरी बार मल्टी-स्टारर फिल्म '83' में देखा गया था। वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' के अपने आगामी सीजन की शूटिंग पूरी कर चुके हैं,

    Confirm- टाइगर 3 का हिस्सा होंगे शाहरुख खान, खुद खोला राज, सलमान खान के साथ शूटिंग करने का ऐसा था अनुभवConfirm- टाइगर 3 का हिस्सा होंगे शाहरुख खान, खुद खोला राज, सलमान खान के साथ शूटिंग करने का ऐसा था अनुभव

    उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में साकिब, दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े और बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई चले गए, उन्होंने कहा,

    "एसआरके ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। मैं उनके वीडियो ऑनलाइन देख रहा था। मुझे एहसास हुआ कि शाहरुख सर की कहानी कितनी महत्वपूर्ण है। दिल्ली का एक लड़का मुंबई आता है, जहां उसे कोई नहीं जानता।

    आगे क्या बोले साकिब सलीम

    आगे क्या बोले साकिब सलीम

    उन्होंने कड़ी मेहनत, लगन और इतना कुछ हासिल किया कि आज उन्हें किंग खान के नाम से जाना जाता है। यह वही चीज है जो मैं चाहता हूं। इसी ने मुझे प्रेरित किया, दिल्ली का एक लड़का।"

    सुपरस्टार को धन्यवाद देते हुए

    सुपरस्टार को धन्यवाद देते हुए

    सुपरस्टार को धन्यवाद देते हुए, युवा अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया, "आपने मुझे सपने देखना सिखाया। आपने बताया कि 'अगर पूरी शिद्दत से किसी चीज के पिचे लग जाओ, तो पूरी कायनात लग जाती है उसे अपना बनाना के लिए'।

    पीढ़ी को उम्मीद दी है

    पीढ़ी को उम्मीद दी है

    धन्यवाद सर आपने एक पूरी पीढ़ी को उम्मीद दी है। आपको आज, कल और आपके जीवन के हर दिन प्यार भेज रहा है। मैं इस वीडियो को आपके संवाद के साथ समाप्त करता हूं - 'अभी तस्वीर बाकी है मेरे दोस्त'।"

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर शाहरुख खान इस वक्त डंकी, जवान और पठान को लेकर बिजी हैं। आने वाले साल 2023 में शाहरुख खान लगातार कई फिल्मों को साथ सामने आएंगे और इसके लिए लोग इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar 'Shahrukh Khan has taught me to dream', Saqib Saleem said such a big deal! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X