For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ब्रह्मास्त्र' में है शाहरुख खान का 'स्वदेस' कनेक्शन, धमाकेदार कैमियो ने जीता फैंस का दिल!

    |

    बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र लंबे समय से चर्चा में थी और रणबीर कपूर इसको लेकर काफी एक्साइटेड थे। हालांकि जैसी उम्मीद थी फिल्म ने वैसा ही परफॉर्म किया है और लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी काफी चर्चा हो रही है क्योंकि इसका हिस्सा शाहरुख खान हैं और उनका दमदार छोटा से किरदार है।

    अक्षय कुमार के जन्मदिन पर अजय देवगन और सुनील शेट्टी समेत इन सितारों ने दी मुबारकबाद!अक्षय कुमार के जन्मदिन पर अजय देवगन और सुनील शेट्टी समेत इन सितारों ने दी मुबारकबाद!

    इसके अलावा ये जानकारी भी सामने आ रही है कि शाहरुख खान का ब्रह्मास्त्र में स्वदेश कनेक्शन भी है। जी हां, ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहें हैं, लेकिन सिर्फ वैज्ञानिक ही नही, उनका नाम मोहन भार्गव है,

    जो 2004 की उनकी फिल्म स्वदेस में उनके नासा वैज्ञानिक किरदार के समान नाम था। इतना ही नहीं, स्वदेस में शाहरुख द्वारा दिए गए भाषण का एक शॉट है जो प्रयोग किया जाता है। दिमाग उड़ा, है ना?

    इसी को लेकर वो चर्चा में हैं और उनके फैंस भी इस फिल्म से काफी ज्यादा खुश हैं क्योंकि कई सालों के बाद वो लगातार दूसरी बार कैमियो के चलते बड़े पर्दे पर नजर आ रहे हैं। इसके पहले उनको आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था।

    शाहरुख खान की बात करें तो इस वक्त वो पठान, जवान और डंकी को लेकर बिजी हैं। फैंस को इंतजार है जब शाहरुख खान ये बड़े धमाके करने के लिए सामने आएंगे।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan has 'Swades' connection in 'Brahmastra', his cameo won hearts of fans!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X