For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोदी की टीम में सलमान तो ओबामा हुए शाहरुख के साइड!

    |

    हमारे हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में हर किसी की कोई टीम है, सिर्फ सितारे ही टीम बनाकर नहीं बैठे हैं बल्कि हमारे राजनीतिक गुटों से भी कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने मिलकर गुप बनाए हैं। पिछले साल नरेंद्र मोदी के देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने मोदी का खुले में समर्थन करके उनके साथ हो लिये जिनमें से एक हैं सलमान खान।

    सलमान खान ने नरेंद्र मोदी का हमेशा समर्थन किया। वहीं ये खबरें आईं कि शाहरुख खान जो कि नरेंद्र मोदी के ग्रुप में शामिल नहीं हुए वो इस रेस में पीछे रह सकते हैं। लेकिन बादशाह खान कभी किसी मामले में पीछे नहीं रहे। अगर सलमान खान नरेंद्र मोदी के ग्रुप में हो लिये तो वहीं खुद बराक ओबामा ने भारत आकर शाहरुख खान की जमकर तारीफ की। यहां तक कि उन्होंने अपनी स्पीच के दौरान शाहरुख खान की फिल्म का मशहूर डायलॉग तक बोला।

    शाहरुख खान भी बराक ओबामा द्वारा दिये गये इस सम्मान से बेहद खुश व गौरवान्वित हुए और उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बराक ओबामा को ढेर सारा धन्यवाद कहा। शाहरुख खान के फैंस ने भी सोशल मीडिया के जरिये शाहरुख खान को ढेर सारी शुभकामनाएं दी।

    ट्विटर पर शाहरुख खान को भारत की शान के टैग के साथ ट्रेंड किया गया और 27 जनवरी को शाहरुख खान- देश की शान ही टॉप ट्रेंड में शामिल रहा। तो कुल मिलाकर शाहरुख खान इस मामले में इक्कीस ही रहे। देखते हैं शाहरुख के इस इंटरनेशनल सम्मान को बाकी के सितारे किस तरह से लेते हैं।

    English summary
    Shahrukh Khan been praised by Barack Obama while he was giving speech on Religion and gender equality.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X