For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अम्फान की तबाही में पश्चिम बंगाल को शाहरुख खान और गौरी खान का सहारा, करेंगे ये बड़ा काम

    |

    देश में जब से हालिया महामारी के कारण लॉकडाउन हुआ है, इसने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं और शाहरुख खान ने हर संभवतः मदद करने की कोशिश की है। हाल ही में, कोलकाता शहर अम्फान चक्रवात से प्रभावित हुआ था और शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ एक बार फिर अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ लोगों का समर्थन करने के लिए आगे आये है।

    <div class=

    " title="

    " />

    शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया,"Kolkata, with unity comes strength and resilience. Let's get through this together and help out those affected by Amphan."

    गौरी खान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा,"The devastation caused by cyclone Amphan can be overcome if we stand united and help those in need. @MeerFoundation @KKRiders"

    शाहरुख खान की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने कोविड-19 की लड़ाई में प्रधान मंत्री, श्री नरेंद्र मोदी जी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की थी। अभिनेता ने महाराष्ट्र में फ्रंटलाइन मेडिकल स्टाफ के लिए 25,000 पीपीई किट भी प्रदान की है जो इस वक़्त राज्य में कोरोनावायरस महामारी को रोकने की लड़ाई लड़ रहे है।

    अमिताभ बच्चन की बड़ी पहल: 300 प्रवासी मजदूर पहुंचेंगे अपने घर, बसों में खाना-पानी का पूरा इंतजामअमिताभ बच्चन की बड़ी पहल: 300 प्रवासी मजदूर पहुंचेंगे अपने घर, बसों में खाना-पानी का पूरा इंतजाम

    साथ ही, अभिनेता ने पत्नी गौरी खान के साथ, कोविड-19 रोगियों के इलाज के लिए अपने चार-मंजिला व्यक्तिगत ऑफिस की भी पेशकश की है।

    इन अविश्वसनीय और नेक पहल के साथ, शाहरुख खान हर किसी की मदद करते रहे है। सरकारी कोष से ले कर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, अस्पतालों में 2000 पका हुआ भोजन, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है।

    English summary
    Shahrukh Khan Gauri Khan support to Kolkata and people affected by Amphan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X